1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी फिल्मों को लेकर अजय देवगन का बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अपनी फिल्मों को लेकर अजय देवगन का बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने कहा कि वह उन्हीं फिल्मों से जुड़ते हैं, जो उन्हें पसंद आती है। अजय ने फिल्म 'आपला मानूस' के साथ मराठी सिनेमा में कदम रखा है। यह फरवरी में रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2018 15:10 IST
अजय देवगन- India TV
अजय देवगन

नई दिल्ली: अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने कहा कि वह उन्हीं फिल्मों से जुड़ते हैं, जो उन्हें पसंद आती है। अजय ने फिल्म 'आपला मानूस' के साथ मराठी सिनेमा में कदम रखा है। यह फरवरी में रिलीज हुई थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह और मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहेंगे, अजय ने आईएएनएस से कहा, "जब मैं अच्छी पटकथा सुनता हूं तो मैं उसमें काम करना चाहता हूं।

जब मैंने यह पटकथा ('आपला मानूस') सुनी, तो मुझे यह शानदार लगी। रिलीज के बाद इसे सराहा गया। मैं कोई भी चीज तभी करता हूं अगर वह मुझे पसंद आती हैं।"अभिनेता इन दिनों आगामी फिल्म 'तानाजी - द अनसंग योद्धा' की तैयारी कर रहे हैं। इसमें वह शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे।

इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "तैयारी चल रही है और हम अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगे।"अजय एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगे। इसमें राकुल प्रीत सिंह और तब्बू जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13