1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हॉरर फिल्मों के फ्लैग बियरर रामसे ब्रदर्स पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन!

हॉरर फिल्मों के फ्लैग बियरर रामसे ब्रदर्स पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन!

हॉरर फिल्मों के फ्लैग बियरर रहे रामसे ब्रदर्स पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं अजय देवगन। अजय ने बायोपिक के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 07, 2019 12:29 IST
Ajay Devgn - India TV
रामसे ब्रदर्स पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन

मुंबई: भारत में डरावनी फिल्मों की शुरुआत करने वाले रामसे ब्रदर्स ने इंडियन सिनेमा को नए तरह के जॉनर से रुबरू करवाया। अब रामसे ब्रदर्स की कहानी लोगों तक पहुंचाने के लिए अजय देवगन आगे आए हैं। अजय देवगन और प्रीति सिन्हा के साथ मिलकर रामसे ब्रदर्स की शानदार यात्रा पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं, एक्टर ने राइट्स भी खरीद लिए हैं। 'द रामसे बायोपिक' शीर्षक नाम की इस बायोपिक को रितेश शाह ने लिखा है। अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं हालांकि वो इसमें एक्टिंग नहीं करेंगे।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ किया कोलेबोरेशन

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए प्रीति सिन्हा ने कहा, "स्वर्गीय श्री तुलसी रामसे और श्याम रामसे के साथ रामसे परिवार के प्रत्येक सदस्य ने हमें अपनी बायोपिक अधिकार देकर हम पर विश्वास जताया। अजय और मैं सम्मानित और उत्साहित हैं। जुनून, कठिनाइयों और रामसे परिवार की 3 पीढ़ियों की अपार सफलता जिन्होंने भारत में डरावने साम्राज्य को सफलतापूर्वक स्थापित किया। "

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रह चुके हैं कमल हासन

रामसे ब्रदर्स ने भारतीय फिल्म उद्योग को वीराना, पुराण मंदिर, पुरानी हवेली जैसी अन्य फ़िल्में दी हैं और एक प्रसिद्ध टेलीविजन शो, ज़ी हॉरर शो बनाया है।

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13