1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड के टॉप स्टंट डायरेक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का हुआ निधन

बॉलीवुड के टॉप स्टंट डायरेक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का हुआ निधन

बॉलीवुड के फेमस एक्शन डॉयरेक्टर अजय देवगन के पिता वीरु देवगन इस दुनिया में नहीं रहें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2019 15:30 IST
veeru devgan- India TV
veeru devgan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्शन डॉयरेक्टर अजय देवगन के पिता वीरु देवगन इस दुनिया में नहीं रहें। कुछ घंटे पहले उन्होंने आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्डिक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हुई है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार चल रहें थे और मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे। हाल ही में अजय देवगन पिता वीरू देवगन की तबीयत खराब होने की वजह से ही फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशनल इवेंट भी कैंसिल कर चुके हैं। वीरु देवगन को एक्शन फिल्मों के लिए पूरा बॉलीवुड जानता है उनकी फेमस फिल्मों में से है 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह। 

80'S की फिल्मों में वीरू देवगन ने एक्शन और फाइट की सीन को भी कॉरियोग्राफ किया था। वीरू देवगन का जन्म 1974 अमृतसर में हुआ था। इनकी पत्नी का नाम वीणा देवगन है। वीरू देवगन के दो बेटे हैं अजय देवगन और अनिल देवगन।

अजय देवगन जो कि बॉलीवुड के जानेमाने स्टार हैं वहीं वीरू देवगन की बहू काजोल भी अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वहीं वीरू देवगन के दूसरे बेटे अनिल देवगन भी फिल्म डायरेक्शन के क्षेत्र में है। अनिल ने राजू चाचा और ब्लैकमेल जैसे फिल्मों का डॉयरेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें:

सोनम कपूर अपनी फैमिली के साथ कजन की शादी अटेंड करने पहुंची लंदन, तस्वीरें वायरल

करण जौहर के साथ रिलेशन को लेकर ट्रोल होने के बाद फैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग ने किये ये खुलासा

वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment