1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय-इमरान की जोड़ी फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार

अजय-इमरान की जोड़ी फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार

अजय देवगन और इमरान हाशमी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को लुभाने के लिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं। ये दोनों जल्द ही निर्देशक मिलन लूथरिया की ऐतिहासिक फिल्म ‘बादशाहो’ में दिखेंगे।

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jun 2016, 7:36 AM IST]
ajay- India TV
ajay

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और इमरान हाशमी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को लुभाने के लिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं। ये दोनों जल्द ही निर्देशक मिलन लूथरिया की ऐतिहासिक फिल्म ‘बादशाहो’ में दिखेंगे। इस फिल्म की कहानी आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अजय और इमरान के अलावा इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के सह-निर्माता मिलन लूथरिया और भूषण कुमार हैं और इस फिल्म की पटकथा रजत अरोड़ा ने लिखी है। 70 के दशक में लगे आपातकाल पर आधारित यह एक थ्रिलर फिल्म है।

इसे भी पढ़े:- इमरान की 'द किस ऑफ लाइफ' अब हिंदी और मराठी में भी होगी उपलब्ध

फिल्मों में किसिंग सीन देने के बाद इमरान ऐसे शांत करते हैं पत्नी का गुस्सा

इस फिल्म में फिर साथ-साथ नज़र आएंगे अजय और बिग बी

मिलन लूथरिया ने बताया, “यह एक ऐतिहासिक कथा पर आधारित फिल्म है। हम लोगों ने इसमें उस समय के कुछ तथ्यों का उपयोग किया है, उस समय की कई घटनाएं व उसकी विषय-वस्तु काफी असाधारण और रोमांचक थे। आपातकाल की कहानी को अगर फिल्म की विषय-वस्तु के तौर पर प्रस्तुत करते हैं तो इसमें एक्शन और थ्रिलर के लिए बहुत बड़ी पृष्ठभूमि मिल जाती है। हमने इस विषय पर काफी विस्तृत शोध किया है।“

भारत में सन् 1975-77 के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पूरे देश में आपातकाल लगाने की घोषणा की थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई अभिनेता इस फिल्म में उस दौर के किसी वास्तविक चरित्र का किरदार निभा रहे हैं तो इस पर मिलन ने जवाब दिया, “यह एक ऐतिहासिक काल्पनिक फिल्म है, लिहाजा इसके सभी पात्र धंधले स्वरूप में होंगें।“

अजय और इमरान इससे पहले 2010 में आई मिलन लूथरिया की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में गैंगस्टर का किरदार निभा चुके हैं और अब फिल्म ‘बादशाहो’ में दोनों बिल्कुल अलग लुक में दिखेंगें। मिलन ने बताया, इस फिल्म में अजय और इमरान का लुक बिल्कुल अलग होगा जो काफी सादा होगा और असामयिक दिखेगा।

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ का निर्देशन कर चुके मिलन ‘बादशाहो’ के लिए विदेश के एक एक्शन फिल्म निर्देशक की सहायता लेंगे। इस फिल्म को संगीतकार अंकित तिवारी संगीतबद्ध करेंगे, जिसमें राजस्थानी लोक संगीत से सजे कई गाने होंगे।

कई अभिनेताओं से सजी इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी जिसमें सबसे पहले इसकी शूटिंग 15 दिन के लिए मुंबई में की जाएगी उसके बाद 2 महीने की शूटिंग राजस्थान में होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ajay and Emraan team up for film in emergency period
Write a comment