1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऐश्वर्या ने ‘फेक और प्लास्टिक’ को बताया अब तक का सबसे बेहूदा कमेंट

ऐश्वर्या ने ‘फेक और प्लास्टिक’ को बताया अब तक का सबसे बेहूदा कमेंट

ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपने लुक्स, पति अभिषेक से शादी और निजी ज़िंदगी को लेकर कई बातों का किया खुलासा

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2019 9:59 IST
Aishwarya Rai- India TV
Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYA RAI Aishwarya Rai

मुंबई।  Aishwarya Rai replied on Fake And Plastic :बॉलीवुड की हसीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपने करियर की शुरुआत से ही फैन्स के दिलों पर राज करती आई हैं। वह हमेशा से ही अपने किसी भी इन्टरव्यू में कुछ भी कहने से नहीं कतराती हैं। वह अपनी खूबसूरती और लुक्स की वजह से अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या एक बोल्ड ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी मां भी हैं। वह अक्सर अपनी बेटी अराध्या के साथ नजर आती हैं।   

ऐश्वर्या ने हमेशा से ही किसी भी इंटरव्यू में अपनी निजी ज़िदगी के बारे में खुलकर बातचीत की है। ऐश्वर्या ने हाल ही में फिल्मफेयर में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपने लुक्स, पति अभिषेक से शादी और निजी ज़िंदगी को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। जब इंटरव्यू में ऐश्वर्या से पूछा गया कि उन्हें आज तक अपने लुक्स के बारे में सबसे बुरा कमेंट कौन सा मिला है तो उन्होंने कहा ‘फेक और प्लास्टिक’। ऐश्वर्या ने इस कमेंट को उनकी ज़िंदगी का सबसे बेहूदा कमेंट बताया था।

बता दें, करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान बॉलीवुड ऐक्टर इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या पर ‘प्लास्टिक’ कमेंट कर दिया था। इमरान के इस जवाब ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। हालांकि उन्होंने अपने प्लास्टिक वाले कमेंट पर ऐश्वर्या से माफी भी मांगी थी। लेकिन ऐश्वर्या अभी तक इस कमेंट को भूली नहीं हैं।

बता दें, ऐश्वर्या उनकी आखिरी फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आईं थीं। अब यह जल्द ही अभिषेक के साथ उनकी नई फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नज़र आ सकती हैं।  

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Gully Boy Trailer: 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह बने हैं सड़कछाप रैपर

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment