1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पद्मावत' के लिए दीपिका नहीं बल्कि ऐश्वर्या थीं संजय लीला भंसाली की पहली पसंद, लेकिन...

'पद्मावत' के लिए दीपिका नहीं बल्कि ऐश्वर्या थीं संजय लीला भंसाली की पहली पसंद, लेकिन...

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' तमाम विवादों का सामना करने के बावजूद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में दिखाई दिए।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:04 Aug 2018, 11:22 AM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' तमाम विवादों का सामना करने के बावजूद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में दिखाई दिए। सभी ने अपनी भूमिकाओं से दर्शकों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ी। लेकिन शायद ही किसी को पता होगा कि फिल्म में संजय, दीपिका की जगह किसी और अदाकारा को कास्ट करना चाहते थे। दरअसल यहां हम इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में खुद ऐश ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दोबारा भंसाली के साथ काम करना चाहेंगी? तो इस पर उन्होंने हांमी भर दी। उन्होंने कहा, "हम बाजीराव मस्तानी में भी साथ काम करना चाहते थे, लेकिन मेरे साथ कोई बाजीराव न मिलने की वजह से मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई। इसके बाद भंसाली चाहते थे कि मैं 'पद्मावत' में काम करूं लेकिन मेरे लिए खिलजी का किरदार निभाने वाला अभिनेता नहीं मिल पाया।"

ऐश ने आगे कहा, "जिस अभिनेता को वह मेरे लिए 'पद्मावत' में कास्ट करना चाहते थे उनसे बात नहीं बन पाई। हालांकि मैं भंसाली के साथ दोबारा काम करना जरूर पसंद करूंगी।" गौरतलब है कि ऐश्वर्या, भंसाली के निर्देशन में बनी 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास' और 'गुजारिश' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Aishwarya Rai Bachchan says Sanjay Leela Bhansali wanted me to do 'Padmaavat'
Write a comment