1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या का डांस वीडियो देखकर आप भी कहेंगे, ये किसी स्टार से कम नहीं

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या का डांस वीडियो देखकर आप भी कहेंगे, ये किसी स्टार से कम नहीं

कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर शिरकत करने के लिए बेटी अराध्या के साथ कान के लिए रवाना हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ अराध्या का डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 19, 2019 12:32 IST
ऐश्वर्या राय बच्चन...- India TV
ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या

कान फिल्म फेस्टिवल 2019: कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर शिरकत करने के लिए बेटी अराध्या के साथ कान के लिए रवाना हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ अराध्या का डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में अराध्या रणवीर सिंह के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

कान फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सितारों की धूम मची हुई है। इस बीच सभी ऐश्वर्या राय का इंतजार कर रहे हैं। कान के लिए रवाना होने से पहले ऐश्वर्या मुंबई में बेटी आराध्या को लेकर मशहूर डांसर श्यामक डावर के स्टूडियो पहुंचीं। ऐश्वर्या के साथ अभिषेेक बच्चन, मां वृदा राय, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आए। 

इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा वो ऐश्वर्या-अभिषेक नहीं बल्कि आराध्या रहीं। 7 साल की नन्हीं आराध्या अभी से अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि आराध्या का ऐसा अंदाज देखने को मिला है। इससे पहले धीरूभाई अंबानी स्कूल में हुए कई फंक्शन में आराध्या ने अपने टैलेंट से सबको रूबरू करवाया है। 

मौका था श्यामक डावर के 25वें समर फंक शो का जो मुंबई में उनके स्टूडियो में आयोजित हुआ। इस इवेंट में आराध्या ने अपनी डांस परफॉर्मेंस दी। आराध्या के परिवार ने उन्हें खूब चीयर किया और उनका उत्साह बढ़ाया। उनके लुक की बात करेें तो आराध्या ने पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी थी। साथ ही मैचिंग कलर बो लगाई थी।

ऐश्वर्या ने मल्टीकलर जैकेट के साथ जींस कैरी किया तो अभिषेक रेड कलर की हुडी में नजर आए। हालांकि पूरे फंक्शन में अमिताभ बच्चन कहीं नहीं दिखे। माना जा रहा है अमिताभ इस वक्त अपनी फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दिनों उन्होंने फिल्म का पहला लुक शेयर किया था। रूमी जाफरी की इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर अपनी बेटी के साथ घूमते-फिरते देखा जाता है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्या को ट्रोल भी करते हैं। ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019