1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय 11 साल बाद एक साथ फिल्म में आ सकते हैं नजर

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय 11 साल बाद एक साथ फिल्म में आ सकते हैं नजर Read In English

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन मणिरत्नम की फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Jan 2019, 1:35 PM IST]
Amitabh bachchan and Aishwarya Rai- India TV
Amitabh bachchan and Aishwarya Rai

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) बड़े पर्दे पर एक बार फिर मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। मणिरत्नम और अमिताभ बच्चन 11 साल बाद किसी बाद आने वाले हैं। इससे पहले दोनों से सरकार राज फिल्म की थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय(Aishwarya bachchan) भी नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के नोवेल Ponniyin Selvan( द सन ऑफ पोन्नी) पर बेस्ड है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक बिग बजट फिल्म होने वाली है। फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े नाम भी शामिल होने वाले हैं। मणिरत्नम ने ऐश्वर्या रॉय को लीड रोल के लिए अप्रोच किया है। अगर अमिताभ बच्चन की बात करें तो सूत्रों के मुताबिक मणिरत्नम अमित जी को स्क्रिप्ट सुना चुके हैं। अब वह समय ले रहे हैं कि वह फिल्म करेंगे की नहीं। अमिताभ बच्चन ने हालांकि अभी तक अपने रोल की पुष्टि नहीं की है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की अनाउंसमेंट 14 जनवरी को पोंगल के दिन की जाएगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म झुंड की नागपुर में शूटिंग कर रहे हैं। अमित जी से शूटिंग की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। इसके साथ ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

वहीं ऐश्वर्या बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या काफी समय बाद साथ में बड़े पर्दे पर इस फिल्म से नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट,कहा- 'दुनिया के बेस्ट डैड'

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum