1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस एसोसिएशन ने PM मोदी को लिखा पत्र, बॉलीवुड में की पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगाने की मांग

इस एसोसिएशन ने PM मोदी को लिखा पत्र, बॉलीवुड में की पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगाने की मांग

AICWA writes letter to PM Narendra Modi urges ban on pakistani artists: पीएम मोदी से पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन की मांग की जा रही है।

IANS IANS
Published on: August 10, 2019 7:22 IST
AICWA writes letter to PM Narendra Modi- India TV
AICWA writes letter to PM Narendra Modi

AICWA writes letter to PM Narendra Modi:  पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों को अपने सिनेमाघरों में प्रतिबंधित करने को लेकर ऑल इंडियन सिने वर्कर एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों, राजनयिकों और पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय संबंधों और पाकिस्तानियों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है। 

पत्र के अनुसार, "एआईसीडब्ल्यूए ने अपील की है कि फिल्म उद्योग, फिल्म बिरादरी चाहती है कि पाकिस्तानी कलाकारों, संगीतज्ञों और राजनयिकों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया जाए। एआईसीडब्ल्यूए ने 'से नो टू पाकिस्तान' (पाकिस्तान को न कहें) के तहत व्यापारिक और द्विपक्षीय संबंधों पर सख्त प्रतिबंध की मांग की है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सिने कलाकारों ने तब तक काम करने से मना कर दिया है, जब तक पाकिस्तानी निर्माता, कलाकार और व्यापार साथियों पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लग जाता।"

AICWA writes letter to PM Narendra Modi

AICWA writes letter to PM Narendra Modi

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग के अलावा कश्मीर पर प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की तारीफ भी की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment