1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली फोटो हुई वायरल, सेलिब्रेट किया बेटे ऋतिक का बर्थडे

सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली फोटो हुई वायरल, सेलिब्रेट किया बेटे ऋतिक का बर्थडे

राकेश की सर्जरी के बाद की यह पहली फोटो है जिसमें वह बेटे ऋतिक, पत्नी पिंक्की के साथ नज़र आ रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jan 2019, 6:50 PM IST]
Rakesh Roshan- India TV
सर्जरी के बाद कुछ इस तरह नज़र आए राकेश रोशन

 Rakesh Roshan's first photo after successful surgery : मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राकेश रोशन हमेशा से ही अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से वह गले के कैंसर से जूझ रहे थे। इसी बीच ऋतिक ने बीते कल अपना 45वां बर्थडे पिता राकेश रोशन, परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉस्पिटल में मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की। यह फोटो राकेश की सर्जरी के बाद की पहली फोटो है जिसमें वह बेटे ऋतिक, पत्नी पिंक्की के साथ नज़र आ रहे हैं। फोटो में वह पहले से कमज़ोर दिख रहे हैं और उनकी नाक पर ट्यूब लगी हुई है। ऋतिक ने ट्विटर पर अपने बर्थडे की तस्वीरें शेयर करने के साथ लिखा-‘’वह उठ खड़े हुए हैं। यह प्यार की ताकत है। उन्होंने अपने पिता की सलामती के लिए दुआ करने और उनका साथ देने के लिए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।‘’  

आपको बता दें, राकेश  कुछ समय पहले कैंसर का शिकार हो गए थे। इस बात का खुलासा उनके बेटे ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर किया था। जिसमें उन्होंने ट्वीट किया ‘’मैंने अपने पापा के साथ एक फोटो खिंचवाने की इच्छा ज़ाहिर की। आज पापा की सर्जरी का दिन है यह जानते हुए भी वह जिम को नहीं छोड़ेंगे वह दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। पापा के गले में कैंसर होने की बात का पता उन्हें कुछ हफ्ते पहले ही चला  और अब वह बीमारी की लड़ाई लड़ने जा रहे हैं। ऋतिक ने खुद को किस्मतवाला भी कहा।‘’ इसके अलावा पीएम मोदी ने भी ट्विटर के ज़रिए राकेश की अच्छी सेहत की कामना की थी।

राकेश रोशन एक जाने माने डायरेक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर, स्क्रीन राइटर और एडिटर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘घर घर की कहानी’, से की थी। वह ‘पराया धन’, ‘ओम शांति ओम’, ‘खेल’, जैसी कई फिल्मों में  लीड रोल में नज़र आए थे।

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच कोलकाता में रद्द हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का शो

ईशान खट्टर ने हेडफोन्स लगाकर चलाई साइकिल, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

'नागिन 3' जल्द होगा ऑफएयर, 'कवच 2' लेगा उसकी जगह!

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum