1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के बाद आयुष्मान खुराना भी आए प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में, कहा- 'भारतीय नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन हैं'

कंगना रनौत के बाद आयुष्मान खुराना भी आए प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में, कहा- 'भारतीय नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन हैं'

कंगना रनौत के बाद अब आयुष्मान खुराना भी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए हैं। दरअसल पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी ने प्रियंका को यूनिसेफ एंबेस्डर पद से हटाने की मांग की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2019 10:40 IST
Priyanka chopra and Ayushmann khurrana- India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and Ayushmann khurrana

पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ से प्रियंका चोपड़ा को गुडविल एंबेस्डर पद से हटाने की मांग की है। जिसके बाद बॉलीवुड से कंगना रनौत उनके सपोर्ट में सामने आईं थी। कंगना के बाद अब नेशनल अवार्ड विनर आयुष्मान खुराना भी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए हैं। अंधाधुन के नेशनल अवार्ड जीतने की खुशी में हुई पार्टी में आयुष्मान ने प्रियंका का सपोर्ट करते हुए यह बात कही है।

आयुष्मान ने कहा-वह भारत का ग्लोबन प्लेटफार्म पर बहुत अच्छे से प्रतिनिधित्व कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा हमारे देश का प्रतिनिधित्व बहुत अच्छे से कर रही हैं। वह भारतीय आइकॉन नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन हैं। आर्मी ऑफिसर की बेटी होने के नाते वह भारत का अच्छे से प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

बॉलीवुड के साथ UNICEF ने भी प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट किया है। UNICEF के प्रवक्ता Stephane Dujarric ने कहा- '"जब यूनिसेफ के गुडविल एंबेसडर्स अपनी निजी राय रखती हैं और वे उन मुद्दों के बारे में बोलने का अधिकार रखते हैं जो उनकी रुचि और चिंता से जुड़े होते हैं। उनके निजी विचार और एक्शन यूनिसेफ को प्रभावित नहीं करते हैं। जब वे यूनिसेफ की तरफ से बोलते हैं तब हम उनसे उम्मीद करते हैं कि वे यूनिसेफ की निष्पक्ष नीति पर अडिग रहे।

प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट करते हुए कंगना रनौत ने कहा था- जब आप ड्यूटी और इमोशन्स के बीच फंस जाते हैं तो इस दौरान किसी एक का चुनाव करना आसान नहीं होता है। यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर के तौर पर भले ही आप अपने आपको एक देश तक सीमितकर नहीं रख सकते हैं लेकिन हम में से कितने लोग दिमाग की बजाय दिल की पहले सुनते हैं?

आपको बता दें पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ के कार्यकारी निदेशक हेनरिकेटा फॉर को लिखे एक पत्र में मजारी ने कहा, "प्रियंका का परमाणु युद्ध सहित युद्ध को समर्थन करना संयुक्त राष्ट्र की विश्वसनीयता को कमजोर करता है। यूनिसेफ को तुरंत प्रियंका चोपड़ा को अपने दूत के पद से हटाना चाहिए। नहीं तो शांति के लिए सद्भावना दूत जैसी नियुक्तियां विश्वभर में एक तमाशा बनकर रह जाएंगी।"

Also Read:

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने 'पति पत्नी और वो' के सेट पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल को मिला बॉलीवुड से ऑफर, हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment