1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कॉमेडी और गंभीर किरदार निभाने के बाद अभिनेता राजकुमार राव अब करना चाहते हैं ऐसी फिल्में

कॉमेडी और गंभीर किरदार निभाने के बाद अभिनेता राजकुमार राव अब करना चाहते हैं ऐसी फिल्में

Read In English

कॉमेडी और गंभीर दोनों तरह की फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें किसी ने अभी तक एक्शन फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 24, 2018 16:25 IST
Raj kumar Rao- India TV
Raj kumar Rao

नई दिल्ली: कॉमेडी और गंभीर दोनों तरह की फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें किसी ने अभी तक एक्शन फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया।

राव ने बताया कि उन्होंने कम उम्र में ही ताइक्वांडो सीखना शुरू कर दिया था और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही किसी फिल्म में इसका प्रदर्शन करेंगे।

राव ने से कहा, ''ज्यादा लोगों को मेरी एक्शन करने की रूचि के बारे में पता नहीं है, जबकि किसी को यह जोखिम उठाना होगा। कोई मेरे एक्शन करने की कल्पना नहीं कर सकता, मैं उम्मीद करता हूं कि कोई मुझे एक्शन फिल्म में लेगा।'' (#MeToo पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी, सेट पर हुई थी बदसलूकी )

राव ने बताया कि अभिनेता बनने से पहले उन्होंने ताइक्वांडो और नृत्य सीखा था।

उन्होंने कहा, ''मैं खुश हूं कि मैंने नृत्य सीखा क्योंकि यह मेरे अभिनय में मदद करता है। इससे आपको लय और ताल समझने में मदद मिलती है। ज्यादातर लोगों को नहीं पता कि मैं एक प्रशिक्षित मार्शल आर्टिस्ट हूं और मुझे ताइक्वोंडो आता है। एक दिन मैं ऐसी फिल्म करूंगा जिसमें मेरा यह रूप दुनिया के सामने आ पाए।''

राव अभी ‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वर्ष 2019 में वह फिल्म ‘इमली’ पर काम करना शुरू करेंगे। (दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन और प्रियंका-निक की शादी की तारीख में क्लैश? )

(इनपुट भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment