1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परदे पर आने से पहले ही रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 ने बाहुबली और एवेंजर को छोड़ा पीछे, 10 लाख टिकट बिके

2.0 Ticket Online Booking: परदे पर आने से पहले ही रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 ने बाहुबली और एवेंजर को छोड़ा पीछे

Read In English

फिल्म 2.0 देखने के लिए आप एडवांस में टिकट भी बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको ऑफर भी मिल सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2018 10:49 IST
Akshay kumar- India TV
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR Akshay kumar

अक्षय कुमार  और रजनीकांत की फिल्म '2.0' जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था इस गुरूवार को रिलीज होने जा रही है। यह अब तक की मंहगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट 543 करोड़ रुपए है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से भी लोगों की फिल्म को लेकर उम्मीदें और बढ़ गई हैं।  इस फिल्म से पहली बार रजनीकांत और अक्षय कुमार साथ में काम करने वाले हैं। आपको भी अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 देखनी है तो इसके लिए आप पहले से टिकट भी बुक करा सकते हैं ताकि फिल्म के रिलीज के दिन आपको टिकट के लिए किसी तरह की परेशानी ना हो।

2.0 टिकट की बुकिंग:

दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों में फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। टिकट की बुकिंग के लिए आप Book my show और Paytm से टिकट बुक कर सकते हैं। अगर आप टिकट PVR site से बुक करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

डिसकाउंट:
अगर आपको एडवांस टिकट बुकिंग के साथ डिसकाउंट भी चाहिए तो इसके लिए कुछ ऑफर ले सकते हैं। अमेजन, पेटीएम और आईसीआईसीआई बैंक भी आपको फिल्म की टिकट बुक करने पर डिसकाउंट दे रहे हैं।

Amazon ऑफर:
अगर आप फिल्म की टिकट बुक करने के लिए Book my show पर Amazon pay से पेमेंट करते हैं तो आपको 255 रुपए से लेकर 15 रुपए तक का कैश बैक मिल सकता है।

आईसीआईसीआई बैंक और पेटीएम ऑफर:
आईसीआईसीआई बैंक ने भी फिल्म 2.0 की टिकट बुक करने पर ऑफर दिया है। यह ऑफर paytm movies से हर शनिवार और रविवार को टिकट बुक करने पर मिलेगा। इसके लिए आपको प्रोमो कोड ICICINB का इस्तेमाल करना होगा। अगर आप 2 लोगों की टिकट बुक करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक की इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 100 रुपए का डिसकाउंट मिलेगा।

पीवीआर ऑफर:
पीवीआर साइस से टिकट बुक करने पर आपको 200 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है लेकिन तब जब आपने पेमेंट paytm से किया है। एयरटेल पेमेंट बैंक से टिकट बुक करने पर आपको 150 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। तो वहीं फोनपे पर 200 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। 

फिल्म की टिकट बुकिंग ने तोड़ा रिकार्ड, अब तक बिक चुकी हैं 10 लाख टिकट

इसके साथ ही जानिए टिकट रेट और डिस्काउंट के बारे में सबसे हैरानी की बात यह है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 2.0 की 10 लाख टिकट 'बुक माई शो' से बिक चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मिताबिक यह आंकड़ा एवेंजर और बाहुबली 1 से भी ज्यादा है।

Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाती आई नजर, देखिए वायरल वीडियो\

दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना कैफ, दीपिका ने नहीं रणवीर ने पर्सनल मैसेज भेज कर किया इंवाइट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment