1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदनान सामी ने पाकिस्तानी फैन को दिया करारा जवाब, कहा- ‘ईद सिर्फ आपकी नहीं है’

अदनान सामी ने पाकिस्तानी फैन को दिया करारा जवाब, कहा- ‘ईद सिर्फ आपकी नहीं है’

अदनान सामी के चाहने वाले भारत और पाक दोनों ही देशों में मौजूद हैं। लेकिन बता दें कि अदनान को वर्ष 2016 में भारत की नागरिकता हासिल हो चुकी हैं। हाल ही में अदनान ने पड़ोसी देश पाक के एक प्रशंसक को बताया कि ईद सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि दुनियाभर के...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Mar 2018, 7:04 PM IST]
adnan sami- India TV
adnan sami

मुंबई: पाकिस्तानी मूल के जाने माने सिंगर अदनान सामी के चाहने वाले भारत और पाक दोनों ही देशों में मौजूद हैं। लेकिन बता दें कि अदनान को वर्ष 2016 में भारत की नागरिकता हासिल हो चुकी हैं। हाल ही में अदनान ने पड़ोसी देश पाक के एक प्रशंसक को बताया कि ईद सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि दुनियाभर के मुस्लिम समुदाय का पर्व है। उन्होंने प्रशंसक से किसी भी जश्न को 'भारत-पाकिस्तान का मुद्दा' बनाने से दूर रहने का भी आग्रह किया। अदनान ने रविवार को ट्विटर पर अपने 637,000 फॉलोअर्स को गुड़ी पड़वा, नवरात्रि और उगाडी की बधाई दी।

इस पर एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने लिखा, "लव फ्रॉम पाकिस्तान, मैं उम्मीद करता हूं कि आप हमें ईद की बधाई देना नहीं भूलेंगे।" अदनान ने इस पर फौरन जवाब देते हुए लिखा, "माई डियर, ईद सिर्फ आपकी नहीं बल्कि दुनिया भर के मुस्लिम उम्मा (समुदाय) की है। कृपया जश्न के अवसर को भारत-पाक विषय बनाने से बचें। वैसे, इत्तेफाक से भारत में पाकिस्तान से ज्यादा मुसलमान हैं।"

इसके बाद उन्होंने जवाब के अंत में अपने गीत 'कभी तो नजर मिलाओ' की लाइन को भी लिखा। गौरतलब है कि अदनान ने दोनों ही मुल्कों से खूब प्यार बटोरा रहा है। वहीं उनके बेहतरीन गानों के कारण लगातार उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Adnan Sami says eid doesn't belong to Pakistanis only
Write a comment