1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदनान सामी ने इस देश में मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

अदनान सामी ने इस देश में मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

अदनान और उनकी पत्नी रोया सामी के घर दोनों की पहली संतान के रूप में मेदिना ने आठ मई को जन्म लिया था। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 May 2018, 11:50 PM IST]
अदनान सामी- India TV
अदनान सामी

म्यूनिख: गायक अदनान सामी ने अपनी बेटी मेदिना का पहला जन्मदिन मंगलवार को जर्मनी में मनाया। अदनान और उनकी पत्नी रोया सामी के घर दोनों की पहली संतान के रूप में मेदिना ने आठ मई को जन्म लिया था। अदनान ने एक बयान में आईएएनएस को बताया, "मुझे पता है कि ईश्वर वास्तव में मुझसे प्यार करता है जिसने मुझे एक परी जैसी बेटी का आशीर्वाद दिया। उसने मुझे खुश होने, जीवन का नया अर्थ, उसकी उदारता और सृजन की भव्यता को खोजने का सबसे बड़ा कारण दिया है।"

उन्होंने कहा, "मेरी मेदिना अभी यह पढ़ने के लिए बहुत छोटी है लेकिन एक दिन जब वह ऐसा करेगी तो उसे पता चलेगा कि मैं जब से वह इस दुनिया में आई है, उन लम्हों को मैं आज फिर से महसूस कर रहा हूं। उसे यह भी पता चलेगा कि उसकी हंसी मेरे लिए ब्रह्माण्ड है। मैं इस दुनिया से संबंधित हूं लेकिन वह मेरी दुनिया है।"

अदनान ने ट्वीट कर कहा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी परी, शहजादी मेदिना..बाबा की जान।" अदनान से इस दौरान पत्नी रोया का भी शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "मेदिना को जन्म देकर आपने जो खुशी मुझे दी है उसके लिए मैं आपको कभी भी धन्यवाद नहीं दे कर सकता हूं।"

अफगान मूल की जर्मनी की रहने वाली रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं। इनकी शादी 2010 में हुई थी। इससे पहले अदनान ने 1993 में अभिनेत्री जेबा बख्तियार से शादी की थी जिससे इन्हें एक बेटा अजान सामी खान है। तीन साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया था। अदनान ने इसके बाद सबाह से शादी की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अदनान सामी ने इस देश में मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए तस्वीरें adnan sami celbrated first birthday of his daughter medina in Germany
Write a comment