1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑटोवाले को टक्कर मारने के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी, घायलों के लिए कुछ ऐसा

ऑटोवाले को टक्कर मारने के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी, घायलों के लिए कुछ ऐसा

आदित्य नारायण पिछले कुछ वक्त से विवादों में छाए हुए हैं। हाल ही में वह अपनी कार से हुई दुर्घटना के कारण सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल उन्होंने अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी, जिससे दो लोग घायल हो गए थे।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Mar 2018, 7:18 PM IST]
Aditya Narayan- India TV
Aditya Narayan

मुंबई: जाने माने सिंगर, अभिनेता और टीवी होस्ट आदित्य नारायण पिछले कुछ वक्त से विवादों में छाए हुए हैं। हाल ही में वह अपनी कार से हुई दुर्घटना के कारण सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल उन्होंने अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी, जिससे दो लोग घायल हो गए थे। लेकिन अब उन्होंने इस दुर्घटना पर माफी मांगी। पाश्र्व गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा है..जो हुआ उसका मुझे अफसोस है।" गौरतलब है कि आदित्य ने बताया कि वह अपरान्ह साढ़े 12 बजे ओशिवारा में अपने घर से अंधेरी जाने के लिए अपनी मर्सडीज बेन्ज से निकले थे। लोखंडवाला सर्किल पर विपरीत दिशा से उनकी तरफ तेजी से एक ऑटो आता दिखा। आदित्य ने कहा, "मुझे लगा वह धीमे हो जाएगा लेकिन उसने स्पीड कम नहीं की बल्कि दाएं मुड़ गया। उससे बचने के लिए मैंने गाड़ी बाएं मोड़ दी जिससे एक दूसरे ऑटो को टक्कर लग गई और वह पलट गया।"

हंगामा सुन भारी भीड़ इकट्ठी हो गई, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। एक ऑटोरिक्शा चालक आगे आया जो दो घायलों को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल जाने के लिए सहमत हुआ। अस्पताल वहां से महज एक किलोमीटर दूर था। आदित्य ने कहा कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि ऑटो में सवार 32 वर्षाय सुरेखा अंकुश शिवेकर और ऑटो ड्राइवर राजकुमार बाबुराव (64) को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती करा कर इलाज शुरू कर दिया जाए। उन्होंने कहा, "मैंने महिला के फोन से ब्यूटी पार्लर में उनकी बॉस को फोन किया, जहां वह काम करती हैं। इसके बाद उनके परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद मैं पैसे लेने घर गया और दोनों घायलों के इलाज का खर्च उठाने का फैसला लिया।"

तब तक आदित्य ने गाड़ी को वर्सोवा पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए ड्राइवर का इंतजाम किया। वहां रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी थी। बाद में उनका अस्पताल में ब्लड टेस्ट हुआ। आदित्य के वकील जुल्फिकार मेमन ने कहा, "आदित्य ने वह किया, जो एक जिम्मेदारी नागरिक को करना चाहिए। परिवार ने घायल व्यक्तियों का ध्यान रखा है और उनकी चिकित्सा आवश्यकताओं का भी ध्यान रखा जा रहा है।" आदित्य ने इस मामले में सभी अटकलों को खारिज करते हुए बताया कि उन पर मोटर वाहन अधिनियम की धारा 337 के तहत मामला दर्ज किया गया और 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया और तुरंत जमानत दे दी गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Aditya Narayan says on accident feel sorry for what happened
Write a comment