1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदिति राव हैदरी ने अपने पहले इंटिमेट सीन और असफल शादी पर कहा ये

अदिति राव हैदरी ने अपने पहले इंटिमेट सीन और असफल शादी पर कहा ये

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि 'ये साली जिंदगी' के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था।

IANS IANS
Published on: May 19, 2019 20:27 IST
 Aditi Rao Hydari- India TV
Image Source : INSTAGRAM Aditi Rao Hydari

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि 'ये साली जिंदगी' के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था। एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए टॉक शो के दौरान अदिति बताया, "ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी।" वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे। अदिति ने कहा, "उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी। और, वह इतने लंबे-चौड़े हैं..मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है?" अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे।

अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया। खासतौर से फिल्म का गाना 'कहना ही क्या' ने उन्हें मोहित किया।

अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की। उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला लव लेटर मिला।

अदिति ने अपने 'डेटिंग गेम' के बारे में भी बताया। 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और बाद में दोनों अलग हो गए। इस पर अदिति ने कहा, "अगर 21 साल की उम्र में मैं इस तरह के एक रिश्ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राइट? डेट कैसे करते हैं यह मुझे पता नहीं है शायद।"

Also Read:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल

cannes 2019: विवादों के बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ तस्वीर में नजर आईं हिना खान

फरहान अख्तर ने ट्रोल होने के बाद दिया जवाब, फिर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर साधा निशाना

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment