1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदिति भाटिया कॉमेडी करने के लिए हैं तैयार

अदिति भाटिया कॉमेडी करने के लिए हैं तैयार

रोमांटिक धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री अदिति भाटिया कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2018 19:25 IST
अदिति भाटिया- India TV
अदिति भाटिया

मुंबई: रोमांटिक धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री अदिति भाटिया कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित है। यह शो उनकी पांच वर्ष बाद वापसी का प्रतीक है।

इस बार यह इस शो में अभिनेत्री अर्चना पुराण सिंह और अभिनेता-फिल्म निर्माता सोहेल खान के साथ हास्य अभिनेताओं का एक नया सेट पेश करेगा, जो दोबारा निर्णायक की सीट पर बैठेंगे। ओप्टीमिस्टीक्स द्वारा निर्मित शो में अदिति प्रमुख भूमिका में हैं।

अदिति भाटिया

अदिति भाटिया

अदिति ने कहा, "जब प्रोडक्शन टीम की तरफ से मेरे पास फोन आया, तो इसे लेकर उत्साहित थी। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेताब हूं, क्योंकि मैं बचपन से इस शो को देख रहा हूं और यह मुझे बहुत पसंद है।"

उन्होंने कहा, "हमने शूटिंग शुरू ही की है और शो पर मेरे अनुभव अद्भुत है।" 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment