1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सालों बाद दिखीं तनुश्री दत्ता, इतनी बदल गईं कि पहचान पाना भी हो गया मुश्किल

सालों बाद दिखीं तनुश्री दत्ता, इतनी बदल गईं कि पहचान पाना भी हो गया मुश्किल

तनुश्री दत्ता ने पिछले कुछ वक्त से अभिनय जगत से दूरियां बना ली हैं। वर्, 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं तनुश्री को जब पहली बार दर्शकों ने पर्दे पर देखा तो उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:28 Jul 2018, 2:37 PM IST]
tanushree dutta- India TV
tanushree dutta

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं तनुश्री दत्ता ने पिछले कुछ वक्त से अभिनय जगत से दूरियां बना ली हैं। वर्, 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं तनुश्री को जब पहली बार दर्शकों ने पर्दे पर देखा तो उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए। तनुश्री ने कभी लोगों को हंसाती दिखीं और कभी अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाते हुए। लेकिन फैंस उन्हें हर रूप में देखना पसंद करते थे। हालांकि उनका फिल्मी करियर काफी छोटा रहा। उन्होंने कुछ ही फिल्मों के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना लीं।

लेकिन अब लंबे वक्त के बाद तनुश्री हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। उन में अब इतना बदलाव आ चुका है कि उन्हें पहचानना भी हो गया। अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए पहचानी जाने वालीं तनुश्री का वजन भी काफी बढ़ गया है। हालांकि अब भी खूबसूरत ही दिख रही हैं। लेकिन फैंस उनका यह बदला हुआ रूप देखकर थोड़े हैरान जरूर हैं।

tanushree dutta

tanushree dutta

यहां वह ब्लू कलर का टॉप और नेवी ब्लू रंग की लैंगिग्स पहने दिखीं। उन्होंने अपने बाल बांधे हुए हैं और खुशी से मीडिया को काफी पोज भी दे रही हैं। खबरों के मुताबिक तनुश्री ने कुछ वर्ष पहले एक धर्म और ज्ञान की ओर रुख करते हुए एक आश्रम में रहना शुरु कर दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपना सिर भी मुंडवा चुकी थीं। हालांकि कहा जा रहा है कि अब वह अमेरिका में रहती हैं। हाल ही में वह मुंबई लौटी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: actress Tanushree Dutta then and now, back to Mumbai
Write a comment