1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की कार पर बाइकर्स का हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की कार पर बाइकर्स का हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की मोनीषा यानी रूपाली गांगुली के साथ हादसा हो गया है। शनिवार को जब वो अपने 4 साल के बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही थीं, तब दो बाइक सवार लोगों ने उनपर हमला कर दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2018 11:47 IST
Rupali Ganguly- India TV
Rupali Ganguly

नई दिल्ली: सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की मोनीषा यानी रूपाली गांगुली के साथ हादसा हो गया है। शनिवार को जब वो अपने 4 साल के बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही थीं, तब दो बाइक सवार लोगों ने उनपर हमला कर दिया। हमले में रूपाली घायल हो गईं और उनके हाथ और गाल से खून बहने लगा। इसके बाद रूपाली ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

स्पॉटबॉय के मुताबिक, रूपाली कार में अपने बेटे को स्कूल लेकर जा रही थीं। उसी समय उनकी कार से सामने खड़े दो बाइक टच हो गए। उनकी बाइक पर खरोंच भी नहीं आई थी, लेकिन दोनों बाइक सवार गुस्से में आ गए और उन्होंने रूपाली की कार का शीशा तोड़ दिया। इससे रूपाली घायल हो गईं।

ये भी पढ़ें-

Happy Birthday Kajol: DDLJ से 'दिलवाले' तक, शाहरुख-काजोल की ये फिल्में हैं एवरग्रीन

इसके बाद वो पुलिस स्टेशन गईं और बाइक सवारों के खिलाफ FIR दर्ज करवाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावरों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

आपको बता दें कि रूपाली सीरियल 'संजीवनी' से फेमस हुई थीं। शो में उन्होंने डॉक्टर सिमरन चोपड़ा का किरदार निभाया था। साल 2006 में वो 'बिग बॉस' में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी लेवल 2' और 'जरा नच के दिखा' में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने साल 2013 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अश्विन के वर्मा से शादी की थी।

ये भी पढ़ें-

Happy Birthday Genelia D'Souza: ऐसे शुरू हुई थी जेनेलिया और रितेश की लव स्टोरी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment