1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्टर विनोद मेहरा के बेटे ने कहा, स्टार किड होने की वजह से नहीं मिली फिल्म 'बाजार'

एक्टर विनोद मेहरा के बेटे ने कहा, स्टार किड होने की वजह से नहीं मिली फिल्म 'बाजार'

फिल्म 'बाजार' स्टॉक मार्केट, पैसा और अपराध के बीच के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म में चित्रागंदा सिंह और राधिका आप्टे भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 01, 2018 22:51 IST
Baazaar - India TV
Baazaar 

मुंबई: सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'बाजार' से डेब्यू कर रहे रोहन मेहरा ने कहा कि उन्हें यह फिल्म इसलिए नहीं मिली क्योंकि वह दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे हैं। 'बाजार' में रोहन को किरदार कैसे मिला, इस बारे में रोहन ने एक बयान में कहा, "मैंने फिल्म के बारे में सुना था। मैंने जब फिल्म के बारे में पढ़ा तो मुझे इसकी कहानी ने आकर्षित किया।"

उन्होंने कहा, "जब मैंने सुना कि निखिल सर (निर्माता निखिल आडवाणी) इसे बना रहे हैं तो मैंने इसके लिए ऑडिशन देने का फैसला किया। फिल्म में बड़े कलाकारों को ही लिया जाना और उनकी नवोदित कलाकारों को लेने की कोई योजना नहीं थी। लेकिन, आखिरकार वह मान गए।"

ऑडिशन के कुछ राउंड के बाद उन्हें अपने चयन के लिए महीनों इंतजार करना पड़ा। रोहन ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मुझे स्टार किड होने की वजह से प्रस्ताव मिला, मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।"

फिल्म 'बाजार' स्टॉक मार्केट, पैसा और अपराध के बीच के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म में चित्रागंदा सिंह और राधिका आप्टे भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment