1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत की शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान पहुंचे अरुणाचल प्रदेश, चलाई पहाड़ों पर साइकिल

भारत की शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान पहुंचे अरुणाचल प्रदेश, चलाई पहाड़ों पर साइकिल

सलमान जब डिब्रूगढ़ के मोहनबाड़ी एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया। देखें तस्वीरें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2018 7:16 IST
Salman Khan- India TV
Salman Khan

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बच्चा था माटिन रे टंगू। फिल्म में बच्चा चाइनीज बना था लेकिन एक्चुअल में वो अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला है। सलमान हाल ही में 'भारत' की शूटिंग से वक्त निकालकर नॉर्थ ईस्ट के मेचुका फेस्टिवल मनाने मोहनबाड़ी पहुंच गए। यहां वो माटिन से भी मिले।

सलमान जब डिब्रूगढ़ के मोहनबाड़ी एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया। इस मौके पर सलमान खान वहां की पारंपरिक पहनावे मोंपा जैकेट और हैट लगाए नजर आएं। सलमान ने मेचुका फेस्टिवल सेलिब्रेट किया, सलमान ने इंटरनेशनल मोटर साइक्लिंग का उद्घाटन भी किया। (Exclusive: सपना चौधरी किया खुलासा, आखिर क्यों अपने फैंस को चाहती थी पीटना )

Salman Khan

Salman Khan

सलमान अपनी फिटनेस फ्रीक हैं। अरुणाचल प्रदेश का खुला नेचर मिला तो सलमान खान वहां साइकिल चलाने लगे।  सलमान ने ट्वीट करके अरुणाचल प्रदेश की तारीफ भी की है। और कहा है- अगर आप वास्तविक प्रकृति और शांति का आनंद लेना चाहते हैं सुंदर अरुणाचल प्रदेश की यात्रा करें। (Ranveer-Deepika reception: दीपिका ने हाथ जोड़ थैंक्यू बोला तो रणवीर बोले खाना खाके जाना.... वीडियो हुआ वायरल )

सलमान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं।

सलमान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू और राज्य के सीएम पेमा खांडू के साथ अरुणाचल एमटीबी रेस का उद्घाटन किया। इसके बाद तीनों ने 10 किलोमीटर साइकल की सवारी की, जिसका एक विडियो भी सामने आया है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment