1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kargil Girl में जाह्नवी कपूर के भाई बनेंगे अंगद बेदी, ऑर्मी ऑफिसर का निभाएंगे रोल

Kargil Girl में जाह्नवी कपूर के भाई बनेंगे अंगद बेदी, ऑर्मी ऑफिसर का निभाएंगे रोल

इस फिल्म में अंगद बेदी जाह्नवी कपूर के भाई बनेंगे। दोनों एक्टर्स भाई-बहन के रोल में भारतीय सेना को सेवा देते दिखाई देंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2019 14:17 IST
Angad Bedi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Angad Bedi

मुंबई: 'सूरमा' फिल्म में हॉकी चैंपियन के भाई का शानदार किरदार निभाने वाले एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) अब एक और चैंपियन के भाई बनेंगे। जी हां, ये चैंपियन हैं गुंजन सक्सेना, जिनकी बायोपिक 'कारगिल गर्ल' (Kargil Girl) नाम से बन रही है। इसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड रोल निभा रही हैं। 

धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में अंगद बेदी एक ऑर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। वह फिल्म में गुंजन सक्सेना का रोल निभा रहीं जाह्नवी कपूर के भाई बनेंगे। फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन ने 1999 में हुए कारगिल वॉर में पाकिस्तान को धूल चटाई थी। दोनों एक्टर्स भाई-बहन के रोल में भारतीय सेना को सेवा देते दिखाई देंगे।

अंगद ने अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई में एक अंतरराष्ट्रीय रनिंक कोच से ट्रेनिंग लेते हुए भी देखा गया था। इसके साथ ही उन्होंने सैन्य अधिकारियों जैसे हेयर कटिंग भी कराई थी। इसके अलावा वह बॉडी को फिट भी रखने के लिए भी जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं।

अंगद और जाह्नवी ने कुछ दिनों पहले ही जॉर्जिया में फिल्म की शूटिंग की। इसके पहले वह लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे। 'कारगिल वॉर' में अंगद के लुक की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है।

इस फिल्म के अलावा अंगद एक वेब सीरीज में भी नज़र आएंगे, जिसमें वह देश के सम्मानित वकील कार्ल जमशेदजी खंडालावाला की भूमिका में दिखाई देंगे। अंगद पहली बार स्क्रीन पर इस तरह का रोल निभाते नज़र आएंगे।

Also Read:

अजय देवगन जल्द ही इस फेमस फुटबॉलर की बॉयोपिक में आएंगे नजर, फिल्म के टाइटल का हुआ खुलासा

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 19, 2019: मिस्टर बजाज और प्रेरणा को करीब ला रही है कुकी!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment