1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का बड़ा खुलासा, राम रहीम को ब्लैकमेल करती थी हनीप्रीत

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का बड़ा खुलासा, राम रहीम को ब्लैकमेल करती थी हनीप्रीत

एक्ट्रेस का दावा है कि हनीप्रीत लंबे अर्से से राम रहीम को ब्लैकमेल कर रही थी, उस एक्ट्रेस का दावा है कि गुफा में हनीप्रीत ने राम रहीम की डर्टी पिक्चर तक बना रखी थी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 21, 2017 16:34 IST
RAKHI SAWANT RAM RAHIM HONEYPREET DIRTY PICTURE- India TV
RAKHI SAWANT RAM RAHIM HONEYPREET DIRTY PICTURE

नई दिल्ली: राम रहीम की लापता हनीप्रीत की मिस्ट्री में उस वक्त नया मोड आ गया जब बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने चौंका देने वाला खुलासा कर दिया। पहली बार रहाम रहीम का सीक्रेट दुनिया के सामने आ गया। जिसपर अब तक रहस्य का पर्दा पड़ा हुआ है, उस एक्ट्रेस का दावा है कि हनीप्रीत लंबे अर्से से राम रहीम को ब्लैकमेल कर रही थी, उस एक्ट्रेस का दावा है कि गुफा में हनीप्रीत ने राम रहीम की डर्टी पिक्चर तक बना रखी थी, और वही सीडी राम रहीम की सबसे बड़ी कमजोरी थी, हनीप्रीत बाबा को कठपुतली की तरह घुमा रही थी। जी हां, राम रहीम और हनीप्रीत पर बन रही फिल्म में हनी का...किरदार निभा रही राखी सावंत ने राम रहीम के सबसे बड़े राज से पर्दा उठाया है। खुद को राम रहीम की दोस्त बताने वाली राखी सावंत का दावा है कि हनीप्रीत एक नंबर की ब्लैकमेलर है, और राम रहीम की सीडी बनाकर ब्लैकमेलिंग का खेल खेल रही थी, और उसके पुख्ता सबूत राखी सावंत जिसे वक्त आने पर दुनिया के सामने रखेंगी।

-सवाल है कि आखिर बाबा की सीडी के बारे में राखी को कैसे पता चला ?

-क्या राम रहीम ने राखी सावंत को सीडी के बारे में बताया था?

-क्या मुंबई में हनीप्रीत ने राम रहीम की सीडी तैयार करवाई ?

-क्या राम रहीम को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रही थी हनीप्रीत ?

रहस्यों में लिपटे राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों पर अब तक का ये सबसे बड़ा खुलासा है। हनीप्रीत एक नंबर की ब्लैकमेलर थी, और राखी जिस राज से पर्दा उठा रही है, उससे मेल खाती है डेरे के सर्च ऑपरेशन के दौरान मिली सीडी और हार्ड डिस्क।

इस रिश्ते का रहस्य यही खत्म नहीं होती। क्योंकि राखी सावंत के नए खुलासे के बाद पूरा क्लाइमेक्स ही बदल गया। लिहाजा इस कहानी का दि एंड वैसा नहीं है जैसा पहले लग रहा था।दरअसल राखी सावंत बीते तीन सालों से राम रहीम और हनीप्रीत को जानती है। यहां तक की हनीप्रीत कुछ दिनों में उनकी अच्छी दोस्त बन गई। यही वजह है कि राम रहीम की गुफा से लेकर राम रहीम के डेरे में राखी सावंत की एंट्री थी, और एक दिन राखी ने गुफा के अंदर वो देखा जिसपर उन्हें आंखों देखी पर यकीन नहीं हुआ।

राखी के मुताबिक राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों का सच वो समझ चुकी थी। ऐसे में जब हनीप्रीत से मुलाकाते बढ़ी तो बाबा की हनी का एक घिनौना सच पता चला। राखी के मुताबिक हनीप्रीत पर राम रहीम लट्टू था, लेकिन इसकी वजह थी बाबा की डर्टी पिक्चर। दरअसल हनीप्रीत ने बाबा राम रहीम को झांसे में फंसाकर धोखे से सीडी तैयार कर ली थी, और उसी सीडी के दम पर राम रहीम को ब्लैकमेल कर रही थी। ऐसे में राम रहीम वही करता जो हनीप्रीत कहती थी।

RAKHI SAWANT RAM RAHIM HONEYPREET DIRTY PICTURE

RAKHI SAWANT RAM RAHIM HONEYPREET DIRTY PICTURE

यही था राम रहीम का डबल गेम। एक तरफ बाबा राम रहीम की बेटी बनकर दोनों हाथों से दौलत लुटा रही थी। तो दूसरी तरफ बाबा को ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठ रही थी। यानी राम रहीम की कमजोर नस हनीप्रीत के हाथ लग चुकी थी। ऐसे में शातिर दिमाग हनीप्रीत ने राम रहीम और अपने बीच आने वाले हर काटे को बाहर फेंक दिया। इसी डबल गेम का नतीजा था कि हनीप्रीत हर महीने लाखों रूपए ऐशों आराम भरी जिदंगी पर लुटा रही थी।

राखी सावंत बताती है कि राम रहीम को सीडी के जरिए हनीप्रीत को ब्लैकमेल कर रही थी.मुमकिन है कि ब्लैकमेलिंग के जरिए बाबा की अकूल दौलत का बड़ा हिस्सा हनीप्रीत हथिया चुकी हो। क्योंकि बाबा की दौलत पर कुंडली मारकर बैठी थी। ऐसे क्यों आपको बताते है-

-राम रहीम रोजाना भक्तों से एक रूपए वसूलता था

-दान में रोजाना राम रहीम को 6 करोड़ रू मिलते थे

-हर महीने ये रकम 180 करोड़ रूपए कमाता था बाबा

-600 करोड़ से ज्यादा फिल्मों से बाबा ने कमाया

-सैकड़ों करोड़ के बाबा की दौलत पर हनी की नजर थी

-देश-विदेश में हनीप्रीत ने सैकड़ों करोड़ रू जमा कराए

ये सच दुनिया के सामने तब आएगा। जब हनीप्रीत पुलिस के हत्थे चढ़े। राखी का दावा है कि हनीप्रीत ने बाबा राम रहीम को लूटा, और वो बाबा की बेवफा आइटम है।

RAKHI SAWANT RAM RAHIM HONEYPREET DIRTY PICTURE

RAKHI SAWANT RAM RAHIM HONEYPREET DIRTY PICTURE

राखी की माने तो बाबा राम रहीम को हनीप्रीत ने कहीं का नहीं छोड़ा। बाबा की सीडी बनकर दोनों हाथों से लूटा, और अब मुमकिन है कि ब्लैकमेलिंग से जुटाई गई दौलत को ठिकाने लगाने के लिए हनीप्रीत विदेश भाग चुकी है।

बता दें राखी सावंत इन दिनों दिल्ली और गुड़गांव में राम रहीम पर बन रही फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में राखी सावंत हनीप्रीत की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment