1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या पर फूटा गुस्सा, कहा- आरोपी को हो सख्त सजा

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या पर फूटा गुस्सा, कहा- आरोपी को हो सख्त सजा

अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का गुस्सा फूटा है। सभी लोग बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए आरोपियों को कड़ी सजा दिलाना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2019 14:01 IST
Bollywood Celebrities- India TV
Anupam kher and abhishek bachchan

अलीगढ़ में हुई घटना के बाद पूरा देश गुस्से में है। सभी लोग बच्ची की हत्या पर जल्द से जल्द न्याय करने की मांग कर रहे हैं। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जल्द से जल्द इंसाफ की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया है। सनी लियोनी ने ट्वीट किया- मुझे माफ करना बच्ची तुम्हे एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां अब इंसानियत नहीं रही है।

वहीं अभिषेक बच्चन ने लिखा-यह बहुत घृणादायी है और इसके बारे में सुनकर गुस्सा आ रहा है। कोई व्यक्ति इस तरह का करने की ऐसे सोच भी कैसे सकता है। स्पीचलेस।

रवीना टंडन ने लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या, रेप बहुत ही डरा देने वाला है। उसके शरीर को विकृत किया गया। दोषी को फांसी मिली चाहिए।

अनुपम खेर ने लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा, शर्मिंदा, दुखी हूं। आरोपी को पब्लिक में फांसी देनी चाहिए। इस तरह के अपराध के लिए कोई और सजा नहीं है।

आपको बता दें यह 31 मई की घटना है। अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। वह बच्ची टप्पल थाना क्षेत्र के अंगर आने वाले बूढ़ा गांव में रहती थी। बच्ची 31 मई को गुमशुदा हो गई थी। उसी दिन बच्ची के परिवार वालों ने रिपोर्ट लिखवा दी थी। बच्ची की लाश 5 दिन बाद कूड़े के ढ़ेर से मिली है।

पुलिस के मुताबिक जांच अभी जारी है। दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। साथ ही पुलिस का कहना है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है। यह आपसी रंजिश का मामला है।

Also Read:

सलमान खान ने अपने चाइनीज़ फैन को किया हग, वीडियो हुआ वायरल

Amrita Rao Birthday: आरजे अनमोल संग 7 साल छुपाया था अफेयर, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment