1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ पुरानी फोटो की शेयर, कही ये दिलचस्प बात

अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ पुरानी फोटो की शेयर, कही ये दिलचस्प बात

एक्टर अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या के साथ अपनी 11 साल पूरानी तस्वीर 'फ्लैश बैक फ्राईडे' कैप्शन के साथ शेयर की। इस फोटो को बारे में अभिषेक बताते हुए लिखते हैं कि यह मेरी जिंदगी की 'सुपर वुमन' है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:27 Oct 2018, 8:25 AM IST]
abhishek bachachan and aishwarya rai- India TV
abhishek bachachan and aishwarya rai

नई दिल्ली: एक्टर अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या के साथ अपनी 11 साल पुरानी तस्वीर 'फ्लैश बैक फ्राईडे' कैप्शन के साथ शेयर की। इस फोटो को बारे में अभिषेक बताते हुए लिखते हैं कि यह मेरी जिंदगी की 'सुपर वुमन' है। यह जिंदगी के हर काम को बहुत ही समर्पित होकर करती हैं। अपनी पुरानी यादों और ऐश्वर्या राय के साथ अपनी रोमांटिक बॉन्डिग को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। इस फोटो की बात करें तो इसमें अभिषेक और ऐश्वर्या की 'Unforgettable Tour' 2008 की तस्वीर है।

यह तस्वीर 'Unforgettable Tour'  2008 के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की है। जो अटलांटिक सिटी में रखी गई थी। यह फोटो देखकर आप दोनों स्टार्स के बीच की बॉन्डिंग और रोमांस का अंदाजा आराम से लगा सकते हैं। यह टूर उस वक्त न्यूयार्क पहुंच गई थी। इस कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने कई लाइव परफॉरमेंस दिए थे।

हिन्दी फिल्मों के संगीत निर्देशन की एक जोड़ी विशाल-शेखर , एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित , प्रीति जिंटा, रितेश देशमुख भी इस टूर के दौरान इस पॉवर कपल के साथ मौजूद थें।

View this post on Instagram

My favourite Pink Panthers! 💖

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

View this post on Instagram

My girls.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Abhishek Bachchan shares throwback picture with ‘The Mrs’ Aishwarya Rai Bachchan from Unforgettable Tour 2008: अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ पुरानी फोटो की शेयर, कही ये दिलचस्प बात
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018