1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. धर्मेंद्र संग काम करने से डरता है बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता, बताई बड़ी वजह

धर्मेंद्र संग काम करने से डरता है बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता, बताई बड़ी वजह

दिग्गज अभिनेता ने धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। आज इंडस्ट्री में हर हस्ती उनके साथ काम करने लिए बेताब रहती है। लेकिन वहीं दूसरी ओर एक अभिनेता ऐसा भी है जो धर्मेंद्र संग किसी भी फिल्म में नजर आने...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2018 21:15 IST
Abhay Deol- India TV
Abhay Deol

मुंबई: बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ इंडस्ट्री में हर हस्ती काम करना चाहती हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर एक अभिनेता ऐसा भी है जो धर्मेंद्र संग किसी भी नजर आने की बात से डरता है। दरअसल यहां हम अभिनेता अभय देओल के बारे में बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ जरूर काम करना चाहेंगे लेकिन अपने ताया और मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के आगे सही से अभिनय कर पाने को लेकर वह आश्वस्त नहीं हैं। हमेशा सोच-समझकर फिल्मों का चयन करने वाले अभिनेता अभय देओल का कहना है कि अगर कभी उन्हें अपने भाईयों सनी देओल, बॉबी देओल और ताया धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिला तो वह पटकथा को पूरी लगन से पढ़ेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने परिवार के साथ जरूर काम करना चाहूंगा। आपको पता है कि मैं कितना सोच- समझकर फिल्मों का चयन करता हूं।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘कल, अगर आप मेरे पास कोई ऐसा विषय लेकर आएं जिसमें मेरी और मेरे परिवार की जरूरत हो, मैं पटकथा को लगन से पढूंगा क्योंकि मैं उतना निपुण होना चाहूंगा।’’ अभय ने कहा कि अच्छी पटकथा मिलने पर ही वह अपने परिवार के साथ काम करेंगे।

साथ ही उन्होंने अपने परिवार के साथ काम करने का डर जाहिर करते हुए कहा, ‘‘ मुझे नहीं पता कि कैसे मैं अपने भाईयों और ताया( धर्मेंद्र) के सामने किसी ओर की तरह पेश आऊंगा। किसी और की तरह पेश आना... मेरे लिए यह सोचना भी मुश्किल है। अगर मुझे ताया के साथ कठोर होना पड़ा... मेरे में तो उनके आगे अभिनय करने की भी हिम्मत नहीं है। यह मेरा एक निजी भय है।’’ अभिनेता ने यह बयान अपनी आने वाली फिल्म‘ नानू की जानू’ के ट्रेलर लॉन्च पर दिया। इस हॉरर- कॉमेडी का निर्देशन फराज हैदर ने किया है और फिल्म में अभय के साथ अदाकारा पत्रलेखा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी साल 20 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban