1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हैप्पी बर्थडे: जन्मदिन पर अभय देओल को मिला तोहफा, लॉस एंजिलिस में होगा उनकी फिल्म का प्रीमियर

हैप्पी बर्थडे: जन्मदिन पर अभय देओल को मिला तोहफा, लॉस एंजिलिस में होगा उनकी फिल्म का प्रीमियर

अभय देओल आज अपना 42 वां बर्थडे मना रहे हैं। आज ही के दिन 1976 में अभय देओल का जन्म हुआ था। अभय ने बॉलीवुड में अपना सिक्का तो नहीं जमा पाएं लेकिन इन्हें अलग तरह की फिल्मे करने के लिए जाना जाता है। अभय ने 2005 में इम्तियाज की फिल्म सोचा न था से बॉलीवुड में डूब्यू किया था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:15 Mar 2019, 1:12 PM IST]
abhay deol birthday- India TV
abhay deol birthday

अभय देओल आज अपना 42 वां बर्थडे मना रहे हैं। आज ही के दिन 1976 में अभय देओल का जन्म हुआ था। अभय ने बॉलीवुड में अपना सिक्का तो नहीं जमा पाएं लेकिन इन्हें अलग तरह की फिल्मे करने के लिए जाना जाता है। अभय ने 2005 में इम्तियाज की फिल्म सोचा न था से बॉलीवुड में डूब्यू किया था।

देओल परिवार के बेटे अभय देओल को लेकर खबर आई है। खबर है कि अभय देओल की फिल्म द ऑड्स को लॉस एंजेलिस के इंडियन फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग फिल्म के रूप में चुना गया है। निर्देशक मेघा रामास्वामी की इस फिल्म में अभय देओल के साथ प्रियंका बोस मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का लॉस एंजिलिस में 14 अप्रैल को प्रीमियर होगा।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिलिस (इफला) का उद्घाटन निर्माता संजय राउतरे की फिल्म अंधाधुन से होगा और फिल्म के प्रदर्शन के बाद इसकी मुख्य अभिनेत्री तबू का सम्मान भी वहां किया जाएगा।

इफला के आयोजकों ने यह भी बताया कि इस फिल्म फेस्टिवल में मशहूर निर्देशक आनंद पटवर्धन की डॉक्यूमेंट्री रीजन के प्रदर्शन की अनुमति भी उन्होंने हासिल कर ली है। रीजन का प्रीमियर हाल ही में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और एम्सटर्डम फिल्म फेस्टिवल में इसे ग्रांड ज्यूरी सम्मान भी हासिल हुआ।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Abhay Deol's 'The Odds' to close Indian film fest in Los Angeles: हैप्पी बर्थडे: जन्मदिन पर अभय देओल को मिला तोहफा, लॉस एंजिलिस में होगा उनकी फिल्म का प्रीमियर
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019