1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

इस बार 'आप की अदालत' में मेहमान बनकर गोविंदा आ रहे हैं। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने उनसे कई सवाल पूछे और उन्होंने भी बेबाकी से जवाब दिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2019 17:49 IST
Aap Ki Adalat- India TV
Aap Ki Adalat

मुंबई: इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' (Aap Ki Adalat) में इस हफ्ते मेहमान बनकर गोविंदा नज़र आएंगे। 'चीची' के नाम से मशहूर गोविंदा (Govinda) ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा (Rajat Sharma) से दिल खोलकर बातें की। उन्होंने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई राज़ खोले। इस नए प्रोमो में गोविंदा अपने उस कैरेक्टर के बारे में एक राज खोल रहे हैं, जो उन्होंने अपनी हिट मूवी 'कुली नंबर 1' में निभाया था।

प्रोमो की शुरुआत होती है रजत शर्मा की इस लाइन से, '21 साल की उम्र में जिस लड़के को कोई नहीं जानता था, 22 साल की उम्र में वह 50 फिल्में साइन कर चुका था।' इसके बाद गोविंदा खुलकर अपनी फिल्म में निभाए गए रोल के बारे में खुलासा करते हैं। रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि 'कुली नंबर वन' का कैरेक्टर आपने क्रिएट किया या फिर ये कहां से आया?

इस पर गोविंदा बताते हैं कि उन्होंने एक फंक्शन में किसी शख्स को देखा था, जिसकी आंखें बाहर निकली हुई थी। उन्होंने कहा, 'मैंने सोचा ही था कि इससे कुछ पूछा जाए, लेकिन मुझसे पहले पुलिस ने पूछ लिया किधर से आया? इधर कहां से घुस आया? आंख किसको दिखा रहा है।' इसके बाद वो शख्स बोलता है कि 'कहां आंख दिखा रहा है, मेरा तो आंख ही ऐसा है।' यह सुनकर 'आप की अदालत' में बैठी ऑडियंस हंसने लगी। फिर गोविंदा बोलते हैं, 'उस बेचारे को पता ही नहीं चला कि वो बिक गया था।' 

गौरतलब है कि 'कुली नंबर 1' को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। 1995 में बनी इस फिल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर, कादर खान, सदाशिव अमरापुरकर और शक्ति कपूर हैं। 

यहां देखें 'आप की अदालत' का प्रोमो:

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने बताया इस वजह से उन्हें कभी नहीं मिले अवॉर्ड्स

Aap Ki Adalat में गोविंदा ने सुनाए अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग, देखिए Promo

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने बताया अपने रंग बिरंग कपड़े के पीछे का राज

आप की अदालत में गोविंदा का ये पूरा एपिसोड आप इस शनिवार रात 10 बजे देख सकते हैं। इसका रिपीट टेलीकास्ट रविवार सुबह 10 और रात 10 बजे होगा।

Also Read:

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने बताया इस वजह से उन्हें कभी नहीं मिले अवॉर्ड्स

एक बार फिर मामा बनने वाले हैं सलमान खान, बहन अर्पिता देने वाली हैं दोबारा खुशखबरी!

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment