1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में किया 750 करोड़ का आंकड़ा पार, पत्नी ने इस तरह जताई खुशी

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में किया 750 करोड़ का आंकड़ा पार, पत्नी ने इस तरह जताई खुशी

आमिर खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' न सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर चीन की बात करें तो आमिर ने यहां एक बड़ी संख्या में अपने फैंस बना लिए हैं। अब इस फिल्म की सफलता...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 23, 2018 13:14 IST
Aamir Khan- India TV
Aamir Khan

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' न सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर चीन की बात करें तो आमिर ने यहां एक बड़ी संख्या में अपने फैंस बना लिए हैं। अब इस फिल्म की सफलता से उत्साहित निर्माता किरण राव का कहना है कि उन्हें इस फिल्म को चीन में मिले अद्भुत प्रेम और समर्थन की उम्मीद नहीं की थी। जायरा वसीम और आमिर खान अभिनीत फिल्म की चीन में कमाई 759 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है। किरण फिल्म की सफलता पर आयोजित पार्टी में अपने पति आमिर खान, निर्देशक अद्वैत चंदन और अभिनेत्री जायरा वसीम भी मौजूद थीं, जहां उन्होंने बताया कि वह इस सफलता से कितनी आश्चर्यचकित हुईं।

किरण ने कहा, "हम बहुत रोमांचित और खुश हैं। हमने इस फिल्म को बहुत प्यार और प्रयास के साथ बनाया और यह फिल्म दर्शकों को जोड़ पाई है यह हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है।" उन्होंने कहा, "लेकिन चीन में इसे जिस तरह का प्यार और समर्थन मिला, हमें नहीं लगता कि किसी ने इसकी उम्मीद की थी।" उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने आमिर और अद्वैत द्वारा भेजी गईं तस्वीरें देखीं, तो मैंने चीनी दर्शकों को फिल्म के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा पाया। यह कुछ ऐसा है, जिसने हमें वास्तव में छुआ। हम अपनी फिल्म से प्यार करते हैं और खुश हैं कि दर्शकों ने भी इसे प्यार किया।"

आमिर ने भी चीन में फिल्म की सफलता पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी कहा है कि चीनी दर्शकों ने भारतीय कहानियों के साथ भावनात्मक संबंध बनाया है।" उन्होंने कहा, "वह भारतीय फिल्मों में दिखाए जाने वाली संस्कृति और परिवारिक मूल्यों के साथ जुड़ा महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि हमें भी चीनी फिल्मों की सराहना करनी चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment