1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आईपीएल के दौरान तीन ब्रैंड ने आमिर खान पर लगाया 250 करोड़ का दांव

आईपीएल के दौरान तीन ब्रैंड ने आमिर खान पर लगाया 250 करोड़ का दांव

भारत के सबसे प्रतिष्ठित त्योहारों में से एक आईपीएल के हर ब्रेक के दौरान आमिर खान छोटे पर्दे पर नज़र आएंगे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2019 23:28 IST
आमिर खान - India TV
आमिर खान 

मुंबई: दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार आमिर खान के प्रशंसकों की संख्या विश्वभर में अनगिनत है। प्रशंसकों की विशाल संख्या के कारण, अभिनेता ब्रांड के बीच सबसे अधिक मांग में रहने वाले और भरोसेमंद चेहरे में से एक है, और ये ही वजह है कि आईपीएल के इस मौसम में विज्ञापनदाताओं ने 250 से अधिक करोड़ रुपए पर केवल आमिर खान पर निवेश किये है। भारत के सबसे प्रतिष्ठित त्योहारों में से एक आईपीएल के हर ब्रेक के दौरान आमिर खान छोटे पर्दे पर नज़र आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेट लीग के तीन प्रमुख प्रायोजकों द्वारा हस्ताक्षरित, आमिर खान मैचों के दौरान टीवी स्क्रीन पर नज़र आने वाला एकमात्र चेहरा होगा।

पिछले साल, आमिर खान ने टॉप स्मार्टफोन ब्रांड में से एक साइन किया था और इस साल भी वह इस ब्रांड का चेहरा बने हुए है। आमिर खान इस दौरान लीग के टाइटल प्रायोजक, डिजिटल भुगतान कंपनी और एक प्रसिद्ध जूता ब्रांड को एंडोर्स करते हुए नज़र आएंगे। दूसरी तरफ, डिजिटल भुगतान कंपनी ने आमिर खान को अपने पहले सेलिब्रिटी एंडोर्सर के रूप में पेश किया है। आमिर खान को उनके ब्रांड के चेहरे के रूप में चुनने पर कंपनी के सीईओ ने कहा, "उनका नाम उनके शिल्प के प्रति ईमानदारी, कड़ी मेहनत और समर्पण का पर्याय है। यह ऐसा कुछ हैं जो पूरी तरह से फ़ोनपे के विश्वास, सुरक्षा और विश्वसनीयता के साथ तालमेल खाता हैं। इसलिए, हमने महसूस किया कि आमिर हमारी कंपनी के लिए एकदम सही ब्रांड एंबेसडर हैं क्योंकि हम एक अरब भारतीयों को डिजिटल भुगतान का अनुभव देना चाहते हैं।"

तीसरा ब्रांड जल्द ही आमिर खान के साथ इस प्रीमियर लीग सीज़न में अपने टेलीविज़न कैंपेन की शुरुआत करेंगे, जो एक प्रीमियम शू ब्रांड है। आमिर खान पहली बार एक समय में एक से अधिक ब्रांड का समर्थन करते हुए नज़र आएंगे, क्योंकि अभिनेता आमतौर पर एक समय में एक ब्रांड का समर्थन करना पसंद करते है। अभिनेता इससे पहले स्नैपडील, और गोदरेज रियल्टी जैसे ब्रांड का चेहरा रह चुके है।

फिल्मों की बात करें तो, आमिर खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी घोषणा अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर की थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv