1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान ने बोनी कपूर को बताया क्यों बाथटब में डूबी थीं श्रीदेवी? सुनकर आंसू नहीं रोक पाए बोनी

आमिर खान ने बोनी कपूर को बताया क्यों बाथटब में डूबी थीं श्रीदेवी? सुनकर आंसू नहीं रोक पाए बोनी

24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूब जाने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई थी।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:09 Mar 2018, 6:35 PM IST]
आमिर खान, बोनी कपूर, श्रीदेवी- India TV
आमिर खान, बोनी कपूर, श्रीदेवी

नई दिल्ली: श्रीदेवी की मौत के बाद उनका परिवार टूट गया। अपनी पत्नी के निधन से बोनी कपूर काफी परेशान हैं। 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूब जाने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। 28 फरवरी को उनका मुंबई के विले पार्ले श्मशान स्थल पर अंतिम संस्कार किया गया। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में उनके दोस्त और को-स्टार आमिर खान नहीं पहुंच पाए थे। आमिर उस वक्त विदेश में थे, लेकिन आमिर ने अब अपने दोस्त बोनी कपूर को फोन करके सहानुभूति दी। इस दौरान बोनी ने आमिर को वो सारी बातें बताईं जो दुबई में श्रीदेवी के साथ घटी थी। बोनी और आमिर के बीच जो बातें हुईं वो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताई।

फोन पर बातचीत के दौरान आमिर खान ने बताया कि उनके एक दोस्त की पत्नी भी ऐसी ही बाथटब में डूब गई थीं। दोस्त की पत्नी का आधे से ज्यादा चेहरा बाथटब में डूब गया था। हालांकि उनके दोस्त ने टाइम पर अपनी पत्नी को बाहर खींच लिया, जब पत्नी बाहर निकली उस वक्त वो बेहोश थीं। तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया, जब उन्हें होश आया तो उन्होंने बताया कि उन्हें पता ही नहीं कि अचानक से उन्हें क्या हो गया था। बाद में पता चला कि उनकी पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। जब वो नहाने गईं तो उस वक्त भी उनका बीपी लो था और वो गर्म पानी से नहाने चली गईं। ऐसे में उनका बीपी और बिगड़ गया और वो बाथटब में बेहोश हो गईं। लेकिन दोस्त ने सही वक्त पर पहुंचकर पत्नी की जान बचा ली।

आमिर जब बोनी को ये किस्सा बता रहे थे उस वक्त उन्हें लगा कि बोनी अपनी वाइफ के साथ हुए हादसे को दोहरा रहे थे, वो बच्चों की तरह फफक फफक कर रोने लगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आमिर खान ने बोनी कपूर को बताया क्यों बाथटब में डूबी थीं श्रीदेवी? सुनकर आंसू नहीं रोक पाए बोनी aamir khan told boney kapoor why sridevi drowned in a bathtub
Write a comment