1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान कर रहे हैं 20 किलो वजन कम, ये डाइट प्लान कर रहे हैं फॉलो

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान कर रहे हैं 20 किलो वजन कम, ये डाइट प्लान कर रहे हैं फॉलो

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस फिल्म के लिए वह 20 किलो वजन कम करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2019 17:21 IST
Aamir khan- India TV
Aamir khan

आमिर खान(Aamir khan) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। यह 1994 की हिट फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फिल्म में अपने किरदार के लिए आमिर खान ने अभी से मेहनत करना शुरू कर दी है। इस फिल्म में आमिर अपने से कम उम्र के शख्स का किरदार निभाने वाले हैं। जिसके लिए वह 20 किलो वजन कम कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए आमिर खान 20 किलो वजन कम करने वाले हैं। वजन कम करने के लिए आमिर खास डाइट फॉलो कर रहे हैं। आमिर स्पेश डाइट फॉलो कर रहे हैं जिसमें वह सब्जी-रोटी और प्रोटीन खा रहे हैं। सितंबर से इस किरदार के लिए आमिर ट्रेनिंग लेंगे।

अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित है और इसे आमिर ही प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होने जा रही है। 

आमिर खान ने अपनी इस प्रोजेक्ट के बारे में अपने जन्मदिन 14 मार्च पर अनांउसमेंट की थी। लाल सिंह चड्ढा 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Also Read:

वरुण धवन 'कुली नंबर 1' के लिए इस तरह हो रहे हैं तैयार, शेयर किया फनी वीडियो

अक्षय 2.0 में बने थे 'पंक्षीराजन' तो अब इस आने वाले फिल्म में शाहरुख बनेंगे 'ऑक्टोपस'!, जानें पूरा मामला

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban