1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday Special: आमिर खान ने 'आप की अदालत' में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खोले कई राज़

Birthday Special: आमिर खान ने 'आप की अदालत' में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खोले कई राज़ Read In English

'आप की अदालत' में आमिर खान ने अपने जीवन से जुड़ी कई चीजों के बारे में बताया था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:14 Mar 2019, 10:24 AM IST]
Aamir khan- India TV
Aamir khan

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) आज 54 साल के हो गए हैं। आमिर का जन्म 14 मार्च 1965 को हुआ था। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता हुआ है। हर तरह के रोल निभाकर वह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। आमिर खान की फिल्में एक मैसेज के साथ आती हैं जो लोगों को अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती हैं।

आमिर खान सोशल वर्क करते रहते हैं। उन्होंने 'सत्यमेव जयते', 'रुबरु रोशनी' जैसे कई शो बनाए जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। उनकी ऑर्गनाइजेशन​ पानी फाउंडेशन सूखे से ग्रसित गांवों के लिए काम करती है।

2016 में आमिर खान आप की अदालत में आए थें जहां उन्होंने अपने करियर, पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बाते बताईं थी। इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने आमिर खान से कई सवाल पूछे जिसका उन्होंने ईमानदारी के साथ जवाब दिया। देखें वीडियो:

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Birthday Special: आमिर खान ने 'आप की अदालत' में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खोले कई राज़- Aamir Khan spilled the beans on his personal life and controversy on Aap Ki Adalat
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019