1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ...आमिर खान ने बताया इसलिए वजह से फिल्में चीन में करती हैं ज्यादा कारोबार

...आमिर खान ने बताया इसलिए वजह से फिल्में चीन में करती हैं ज्यादा कारोबार

आमिर खान के चाहने वालों की संख्या चीन में भी लगातार बढ़ती जा रही है। यहां रिलीज हुई उनकी हर फिल्म बेतहाशा कमाई कर रही हैं, इस बीच आमिर का कहना है कि भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी ही क्षमता है लेकिन यहां बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई के लिए...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2018 21:42 IST
aamir khan- India TV
aamir khan

मुंबई: बॉलवुड के सुपरस्टार आमिर खान के चाहने वालों की संख्या चीन में भी लगातार बढ़ती जा रही है। यहां रिलीज हुई उनकी हर फिल्म बेतहाशा कमाई कर रही हैं, इस बीच आमिर का कहना है कि भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी ही क्षमता है लेकिन यहां बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई के लिए सही बुनियादी ढांचे की जरूरत है। आमिर ने पत्नी किरण राव के साथ बुधवार को अपने 53वें जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत की। आमिर की 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में भारत की तुलना में अधिक कमाई की। इस पर आमिर से दोनों बाजारों के बीच की क्षमता में अंतर के बारे में पूछा गया था।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि चीन की तरह भारत में भी क्षमता है। चीन ने मनोरंजन उद्योग में बड़ा निवेश किया है। उन्होंने कई स्क्रीन बनाई हैं और यही कारण है कि कारोबार बढ़ गया है।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर हम भारत में कई और थिएटरों का निर्माण करते हैं तो यहां भी मनोरंजन और फिल्म उद्योग में उसी प्रकार की वृद्धि होगी।"

गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019