1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, एग्जीबिटर्स ने प्रोड्यूसर से मांगे पैसे!

आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, एग्जीबिटर्स ने प्रोड्यूसर से मांगे पैसे!

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसी लंबी स्टार-कास्ट से सजी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाने में नाकामयाब साबित हुई है। खबरों के मुताबिक, एग्जीबिटर्स ने फिल्म के प्रोड्यूसर से पैसा मांगा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 19, 2018 22:33 IST
Thugs Of Hindostan's poster- India TV
Image Source : INSTAGRAM Thugs Of Hindostan's poster

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसी लंबी स्टार-कास्ट से सजी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाने में नाकामयाब साबित हुई है। फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है। फिल्म के कलेक्शन में कमी आती जा रही है और इसका सीधा असर एग्जीबिटर्स पर हुआ है। खबरों के मुताबिक, एग्जीबिटर्स ने फिल्म के प्रोड्यूसर से पैसा मांगा है।

फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ (हिंदी वर्जन) कमाए थे, जिसे देखकर लग रहा था कि फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' को टक्कर देगी, जिसके हिंदी वर्जन ने 511.30 करोड़ रूपये कमाए थे, लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ ऐसा नहीं हो पाया।

यश राज फिल्मस ने अलग-अलग जगहों पर अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म डिस्ट्रीब्यूट किया था। इस वजह से नुकसान यश राज फिल्मस को नहीं बल्कि एग्जीबिटर्स को हुआ है। आमिर की 'धूम 3' ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाल कर दिया था इसलिए एग्जीबिटर्स को लग रहा था कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी जादू दिखाएगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

इसके पहले सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के एग्जीबिटर्स को पैसा लौटाया था, लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को ट्यूबलाइट से भी ज्यादा नुकसान हुआ है।

जानें फिल्म का कलेक्शन

फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले हफ्ते 134.95 करोड़ रूपये और दूसरे वीकंड 5.40 करोड़ रूपये कमा कर कुल 140.35 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है.

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 1.30 करोड़ रूपये, शनिवार को 1.70 करोड़ रूपये और रविवार को 2.40 करोड़ रूपये का बिजनेस किया।

Also Read:

Koffee With Karan 6: जाह्नवी कपूर ने अर्जुन कपूर से पूछा- क्या आप सिंगल हैं, भाई ने ऐसे किया रिएक्ट

'द कपिल शर्मा शो' 23 दिसंबर से होगा शुरू! एक दिन बाद मुंबई में होगा कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन

जाह्नवी कपूर ने अपने पहले स्टेज परफॉर्मेंस में लगाई आग, ईशान ने यूं दिया साथ, देखें वीडियो

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment