1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान ने बेटी ईरा के बर्थ डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आमिर खान ने बेटी ईरा के बर्थ डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आमिर खान की बेटी ईरा खान आज 21 साल की हो गई है। उन्होंने अपनी बेटी के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 10, 2019 6:29 IST
Aanir khan with daughter ira- India TV
Image Source : INSTAGRAM/AAMIR KHAN Aanir khan with daughter ira

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir khan) बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। आमिर खान की बेटी ईरा(Ira Khan) का आज जन्मदिन है। ईरा के बर्थ डे पर आमिर खान ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

आमिर खान ने ईरा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है। आमिर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 21वां जन्मदिन मुबारक हो ईरा। विश्वास नहीं होता तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई। तुम मेरे लिए हमेशा 6 साल की ही रहोगी। लव यू।

यह बहुत पुरानी फोटो लग रही है। इस फोटो में आमिर खान के मूंछे भी नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिदोंस्तान' में नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदार निभाते नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 2020 में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा रिलीज होने वाली है। इस फिल्म ने अभी से सुर्खियों में जगह बना ली है।

आमिर खान फिलहाल लाल सिंह चढ्ढा के लिए शूटिंग लोकेशन तलाश रहे हैं। हाल ही में आमिर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने धर्मशाला गए हुए थे। उन्होंने यहां अपनी टीम के साथ वक्त बिताया और आसपास की कई लोकेशन्स देखीं। फिल्म फेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान इस फिल्म के लिए 20 किलो तक वजन कम करेंगे। दंगल में हैवी मसल्स बनाने के बाद आमिर खान का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा।

Also Read:

अनन्या पांडे हनीमून बेबी हैं: मम्मी भावना पांडे ने बताया

सोनाली बेंद्रे: मनीषा कोइराला ने कैंसर से लड़ने में की मदद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment