1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान की फिल्म 'रुबरू रोशनी' गणतंत्र दिवस के मौके पर 7 भाषाओं में होगी रिलीज़

आमिर खान की फिल्म 'रुबरू रोशनी' गणतंत्र दिवस के मौके पर 7 भाषाओं में होगी रिलीज़

आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2019 17:01 IST
- India TV

मुंबई: आमिर खान प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'रुबरू रोशनी' इस गणतंत्र दिवस स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले, आमिर खान इंस्टाग्राम पर लाइव अपने सभी प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये। 'रुबरू रोशनी' (रोशनी के साथ आमने-सामने) आमिर की बहुचर्चित फिल्म 'रंग दे बसंती' से गीत 'रूबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है। इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है। संयोग से, फिल्म तेरहा साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी। प्रशंसकों के साथ लाइव बातचीत के दौरान, आमिर खान ने फिल्म के बारे में बात की और साथ ही कुछ जानकारी भी साझा करते हुए नज़र आये।

जब रूबरू रोशनी के बारे में कुछ साझा करने के लिए कहा गया, तो आमिर ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। और इसलिए मैंने इस दिन यानी गणतंत्र दिवस को चुना। हमने फिल्म का 7 अलग-अलग भाषाओं में अनुवाद किया है। मैं आप सभी को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हूँ। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी में संबंधित स्टार क्षेत्रीय नेटवर्क पर सबटाइटल के साथ रिलीज होगी।" जैसे ही आमिर ने लाइव अपने प्रशंसकों से बात करना शुरू किया, वैसे ही भारत में ट्विटर पर हैशटैग #RubaruAamir तेज़ी से ट्रेंड करने लगा।

आमिर खान इससे पहले यह स्पष्ट कर चुके है कि उनकी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के नए एपिसोड के बारे में नहीं है। अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि “दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी" और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है। आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। फिल्म देखने के बाद, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी मशहूर हस्तियां और अन्य लोगों ने दिल खोल कर फिल्म की प्रशंसा की  और सभी को यह फ़िल्म देखने की सलाह दी।

फिल्म को स्वाति चक्रवर्ती ने निर्देशित किया है जो स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे इस गणतंत्र दिवस पर प्रीमियर के लिए तैयार है।  

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Thackeray Movie Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कंधों पर टिकी है पूरी फिल्म, बाल ठाकरे का बेबाक अंदाज आया नजर

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment