1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. चाइना में सुपरहिट आमिर खान की अमिताभ ने की इस तरह तारीफ

चाइना में सुपरहिट आमिर खान की अमिताभ ने की इस तरह तारीफ

अमिताभ और आमिर की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2018 23:57 IST
aamir khan - India TV
Image Source : TWITTER aamir khan 

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अभिनेता-फिल्मकार आमिर खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह प्रकाशस्तंभ हैं, जो चीन और पूरी दुनिया में भारतीय फिल्मों के जरिए चमक रहा है। अमिताभ ने यह बात तब कही, जब चीनी राजदूत चीन में लोकप्रिय बॉलीवुड कलाकारों की प्रशंसा के लिए क्विज आधारित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर पहुंचे। बॉलीवुड कलाकार चीन में बड़े पैमाने पर पसंद किए जाते हैं।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, "चीनी राजदूत अपने देश में सबसे लोकप्रिय फिल्म हस्तियों की प्रशंसा करने के लिए केबीसी सेट पर पहुंचे। मुझसे हाथ मिलाया..मैंने इसे आमिर की ओर स्थानांतरित करते हुए कहा कि आमिर वह प्रकाशस्तंभ हैं जो भारतीय फिल्मों के जरिए चीन और पूरी दुनिया में चमक रहे हैं।"

चीन हिंदी फिल्मों के एक नए बाजार के रूप में उभरा है। आमिर की फिल्म 'दंगल' ने चीन में 19 करोड़ डॉलर की कमाई की, जबकि उनकी 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने महज पांच दिनों की भीतर 200 करोड़ रुपये की कमाई की। अमिताभ और आमिर की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment