1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान ने कहा- 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का सफर उनके लिए यादगार रहेगा

आमिर खान ने कहा- 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का सफर उनके लिए यादगार रहेगा

आमिर ने कहा, "यह फिल्म एक ऐसा सफर था, जो मेरे लिए बहुत ही विशेष और यादगार रहा। आप सभी ने बहुत ही बढ़िया काम किया है और मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Nov 2018, 7:50 PM IST]
आमिर खान- India TV
आमिर खान

मुंबई: बॉलीवुड स्टार आमिर खान का कहना है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के साथ जो भी हो वह उससे संतुष्ट होंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसमें काम करना मजेदार रहा। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस गुरुवार को रिलीज हुई है। उन्होंने कहा, "हमने बहुत प्यार और प्रयास से फिल्म बनाई है और हमें आशा है कि आपको मजा आएगा।"

यह संदेश बुधवार देर रात सोशल मीडिया पर एक लंबे चौड़े पोस्ट का हिस्सा है, जिसमें आमिर ने अभिनेताओं, निर्माताओं, निर्देशक और तकनीकी कर्मचारियों समेत पूरी टीम का आभार जताया। ​आमिर ने कहा, "यह फिल्म एक ऐसा सफर था, जो मेरे लिए बहुत ही विशेष और यादगार रहा। आप सभी ने बहुत ही बढ़िया काम किया है और मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

अभिनेता ने कहा, "हमें कुछ नहीं पता कि फिल्म कितनी सफल साबित होगी, लेकिन फिल्म के भाग्य को अलग रखते हुए मैं इन दो वर्षो के लिए सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि सभी संतुष्ट होंगे क्योंकि हमने हमारा सर्वश्रेष्ठ दिया है।" विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित व यश राज फिल्मस के आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ कार्य कर रहे हैं। फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आमिर खान ने कहा- 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का सफर उनके लिए यादगार रहेगा aamir khan on thugs of hindostan
Write a comment