1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर ने चाइना के फिल्म नियामक अधिकारी से मुलाकात की

आमिर ने चाइना के फिल्म नियामक अधिकारी से मुलाकात की

आमिर ने कहा कि वे फिल्म निर्माण के अनुभवों को चीन में अपने साथियों के साथ साझा करना चाहेंगे और उनसे प्रेरणा लेंगे तथा और बेहतर काम करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 24, 2018 7:04 IST
आमिर खान- India TV
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान

बीजिंग: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता आमिर खान हाल ही में चीन पहुंचे और वहां की फिल्म नियामक संस्था के एक सीनियर अधिकारी से मुलाकात की। इस दौरान आमिर ने भारत और चीन के बीच फिल्म निर्माण के सहयोग पर भी बात की। आमिर चीन में 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'थ्री इडियट्स' जैसी फिल्मों के कारण बहुत लोकप्रिय हैं।

चीन की स्टेट कौंसिल के सूचना कार्यालय ने मंगलवार को आमिर खान की चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के उप प्रचार प्रमुख व स्टेट फिल्म एडमिनिस्ट्रेशन के महानिदेशक वांग शियाओहुई से शुक्रवार को हुई मुलाकात की जानकारी दी।

वांग ने चीनी फिल्मों के विकास पर चर्चा की और उम्मीद जताई कि चीन और भारत के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान तथा सहयोग और मजबूत हो सकता है, दोनों देशों के बीच बेहतरीन फिल्में साझा हो सकती हैं, फिल्म निर्माण में सहयोग हो सकता है और दोनों देशों में बेहतरीन फिल्मों के निर्माण के लिए फिल्म निर्माताओं को प्रेरित किया जा सकता है।

आमिर ने कहा कि वे फिल्म निर्माण के अनुभवों को चीन में अपने साथियों के साथ साझा करना चाहेंगे और उनसे प्रेरणा लेंगे तथा और बेहतर काम करेंगे।

Also Read:

इतने करोड़ की रियासत के मालिक हैं रणवीर सिंह, जीते हैं बाजीराव जैसी जिंदगी, पहनते हैं 70 लाख के जूते

अमिताभ ने पर्दे के पीछे रहकर काम करने वालों की तारीफ की

 Koffee With Karan 6: अक्षय कुमार ने पूछा 'कब है शादी', रणवीर सिंह ने दिया ये जवाब

 रणवीर सिंह से पहले 5 लोगों को डेट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये है अफेयर्स की लिस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment