1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान ने पत्नी किरण संग ढाबे में पिया गन्ने का रस, भेलपुरी भी खाई

आमिर खान ने पत्नी किरण संग ढाबे में पिया गन्ने का रस, भेलपुरी भी खाई

आमिर और किरण पानी फाउंडेशन के संस्थापक हैं। यह एक गैर-लाभकारी व गैर-सरकारी संस्था है जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और जल प्रबंधन के क्षेत्र में सक्रिय है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 18:35 IST
aamir khan- India TV
aamir khan

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को सड़क के किनारे एक ढाबे पर भेलपूरी खाते हुए और गर्मी को मात देने के लिए गन्ने के जूस का जायका लेते हुए देखा गया। महाराष्ट्र में सूखे की समस्या से निपटने के लिए आमिर ने पानी फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है और जागरुकता फैलाने के लिए वह अक्सर दूर-दराज में स्थित गांवों की यात्रा करते रहते हैं। इसी सिलसिले में वह झावादर्जुन गांव में थे। 

54 वर्षीय इस अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इस ढाबे की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपनी पत्नी किरण के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर गन्ने के रस का आनंद उठाते दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में आमिर ने लिखा, "कल झावादर्जुन गांव में। रास्ते में सबसे अच्छे गन्ने के जूस के लिए रुका।" 

महज पांच घंटे में इस तस्वीर को 96,000 लोगों ने लाइक किया और इस पर कई कमेंट्स भी आए। आमिर और किरण पानी फाउंडेशन के संस्थापक हैं। यह एक गैर-लाभकारी व गैर-सरकारी संस्था है जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और जल प्रबंधन के क्षेत्र में सक्रिय है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' हुआ रिलीज, देखिए कैट-सलमान का रोमांस

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv