1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, शेयर की ये खास तस्वीर

आमिर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, शेयर की ये खास तस्वीर

आमिर 'जो जीता वही सिकंदर' (1992), 'दिल है की मानता नहीं' (1991), 'रंगीला' (1995), और 'हम है राही प्यार के' (1993) जैसी कई सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:01 May 2018, 6:44 AM IST]
आमिर खान- India TV
आमिर खान

मुंबई: फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने तीन दशक पूरे कर लिए हैं। इस रोमांटिक फिल्म ने से आमिर रातोंरात लोगों के दिलों में छा गए थे। आमिर खान के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने के मौके पर कई नामचीन हस्तियों ने ट्वीट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

आमिर खान ने भी 'कयामत से कयामत तक' की तस्वीर शेयर करके ट्विटर पर लिखा है- लग रहा है कल की ही बात है। भरोसा नहीं हो रहा है कि 30 साल हो गए।

आमिर 'जो जीता वही सिकंदर' (1992), 'दिल है की मानता नहीं' (1991), 'रंगीला' (1995), और 'हम है राही प्यार के' (1993) जैसी कई सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। आमिर ने आमिर खान प्रोडक्शंस (एकेपी) के नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरू किया, जिसका सफर 2001 की 'लगान' के साथ शुरू हुआ था।

निर्माता के रूप में आमिर खान ने कई हिट फिल्मे दी हैं, जिनमें 'धोबी घाट' और 'पीपली लाइव' 'जाने तू या जाने ना', 'डेल्ही बैली', 'तलाश', 'तारें जमीं पर', 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आमिर खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, शेयर की ये खास तस्वीर AAMIR KHAN COMPETED 30 YEARS IN BOLLYWOOD SHARES PICTURE
Write a comment