1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'छिछोरे' का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने जताई फिल्म देखने की इच्छा, किया ये Tweet

'छिछोरे' का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने जताई फिल्म देखने की इच्छा, किया ये Tweet

'छिछोरे' फिल्म 9 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा अहम भूमिका निभा रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: August 04, 2019 18:54 IST
छिछोरे फिल्म का एक सीन- India TV
छिछोरे फिल्म का एक सीन

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान ने 'दंगल' के निर्देशक नीतेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की सराहना की है। आमिर खान का कहना है कि इस आगामी फिल्म को देखने के वह इच्छुक हैं। बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा अहम भूमिका निभा रहे हैं। रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर मूवी का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया।  

आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के लिंक को साझा करते हुए लिखा, "नीतेश तिवारीजी, मुझे आपका ट्रेलर बेहद पसंद आया जिसे आपने मुझे दिखाया। इस फिल्म के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिले और यह हम सबको खुशी प्रदान करे। मैं खुद इसे देखने के लिए बैचेन हूं।"

'छिछोरे' के ट्रेलर की बात करें तो दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर आप अपने कॉलेज के दिनों में वापस चले जाएंगे, क्योंकि इसके अधिकांश भाग में फिल्म के किरदार सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन को कॉलेज में मस्ती करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में श्रद्धा और सुशांत के किरदार के बीच एक लव एंगल भी है।

इस ट्रेलर के साथ तिवारी ने ट्वीट किया है, "हैशटैग छिछोरे मेरे उन सारे दोस्तों को मेरी तरफ से एक श्रद्धांजलि है जो अच्छे-बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े रहे। आपकी बेहतरीन उपस्थिति से मेरी जिंदगी को समृद्ध करने के लिए धन्यवाद। हैप्पी फ्रेंडशिप डे।"

नितेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसके सह-निर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियोज है।

Also Read:

हॉलीवुड के इस एक्टर ने की वरुण धवन की तारीफ, Twitter पर लिखी ये बात

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, जानें इस फिल्म से जुड़ी ये खास बात

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment