1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर खान ने की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की अनाउंसमेंट

अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर खान ने की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की अनाउंसमेंट Read In English

आमिर ने अपने बर्थ डे के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान किया है। फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Mar 2019, 2:48 PM IST]
Aamir khan and kiran rao- India TV
Aamir khan and kiran rao

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir khan) ने अपनें 54वें जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा होने वाला है। यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल अडेप्टेशन है। फिल्म को सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ही डायरेक्ट करने वाले हैं। अद्वेत चंदन ने आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से डेब्यू किया था।

आमिर ने अपने बर्थ डे के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी फिल्म का ऐलान किया है। आमिर ने कहा मेरे पास मीडिया और मेरे फैन्स के लिए अनाउंसमेंट है। मैंने अपनी अगली फिल्म फाइनलाइज कर दी है। फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है। यह अमेरिकन फिल्म फॉरेस्ट गंप का अडेप्टेशन है। यह फिल्म वॉयकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शन के द्वारा बनाई जाएगी। अद्वेत इसे डायरेक्टर करेंगे। साथ ही हमने पैरामाउंट पिक्चर्स से फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।

आमिर ने फिल्म में अपने लुक के बारे में भी बताया। फिल्म में वह सिख का किरदार निभाने वाले हैं। वह पगड़ी पहने नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने 20 किलो वजन कम कर लिया है। उन्होंने फिल्म के शुरू होने से छह महीने पहले ही फिल्म की तैयारी करना शुरू कर दी है।

फिल्म की शूटिंग सितंबर-अक्टूबर में शुरू होगी और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फॉरेस्ट गंप एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो 1986 में विंसटन ग्रूम के द्वारा लिखा गया था। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'कलंक' का टीज़र देख की आलिया भट्ट की तारीफ

एवेंजर में कैप्टन मार्वल की तरह रोहित शेट्टी भी लाएंगे लेडी सिंघम

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर खान ने की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की अनाउंसमेंट- Aamir Khan announces next film Lal Singh Chadha on his 54th birthday
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019