1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के गाने Vashmalle में नशे में झूमते दिखें आमिर और अमिताभ

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के गाने Vashmalle में नशे में झूमते दिखें आमिर और अमिताभ

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2018 19:05 IST
‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’- India TV
‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के गाने में Vashmalle में नाचते हुए नज़र आएं। दिग्गज कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने एक मज़ेदार डांस नंबर निर्देशित किया है जिसमें दोनों अभिनेता नशे में धुत्त हो कर दिल खोल कर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रभुदेवा की कोरियोग्राफी अक्सर बेंचमार्क स्थापित करने के लिए जानी जाती है और "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" में प्रभुदेवा ने वाश्मल्ले (अर्थात दिल खोल कर नाचना और खुशी मनाना) नामक गाने को कोरियोग्राफ किया है। प्रभुदेवा हमेशा उच्च ऊर्जा और अद्वितीय डांस स्टेप के साथ सभी के जहन में गहरी छाप छोड़ देते है। वाश्मल्ले भी ऐसा ही एक अनोखा गीत है जिसमें अमिताभ बच्चन और आमिर खान दिल खोल कर डांस करते हुए नज़र आएंगे।

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने बताया,"यह मज़ेदार था कि हम फिल्म में एक उपयुक्त पल लिख पाए, जिसमें भारतीय सिनेमा के दो आइकन एक दूसरे के साथ झूमते हुए नज़र आएंगे। इस गाने में माननीय बच्चन और आमिर खान जश्न मनाने के मूड में नज़र आएंगे। मैं बताना चाहूंगा, इस सीक्वेंस में उन्हें जश्न के दौरान नशा करते हुए दिखाया जाएगा जिसके बाद वह हाई एनर्जी में झूमते हुए दिखाई देंगे। यह एक अमूल्य क्षण है जिसे हमने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के जरिये कैद करने की कोशिश की है।"

अमिताभ भट्टाचार्य ने इस मजेदार गाने के बोल लिखे है, तो वही सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने इस प्रतिक्षित गाने को आवाज़ दी है। अनुभवी संगीतकार अजय-अतुल ने इस ट्रैक को बनाया है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस दीवाली’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यश राज फिल्म्स की’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है।

 

Also Read:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment