1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: इस वजह से एक बार फिर तैयार किया गया माधुरी दीक्षित का गाना, नया वर्जन देख हो जाएंगे भावुक

VIDEO: इस वजह से एक बार फिर तैयार किया गया माधुरी दीक्षित का गाना, नया वर्जन देख हो जाएंगे भावुक

माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया 'दिल तो पागल है' सुपरहिट रहा था। अब एक बार फिर से इसे नए अंदाज में पेश किया गया है। दरअसल इस बार यह गाना छह दिव्यांग बच्चों के एक बैंड ने नए स्वरूप में गाया है। इस गाने का इस्तेमाल मानसिक स्वास्थ्य एवं विकलांगता के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया जाएगा।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 May 2018, 8:33 AM IST]
Madhuri- India TV
Madhuri

मुंबई: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वालीं माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया 'दिल तो पागल है' सुपरहिट रहा था। अब एक बार फिर से इसे नए अंदाज में पेश किया गया है। दरअसल इस बार यह गाना छह दिव्यांग बच्चों के एक बैंड ने नए स्वरूप में गाया है। इस गाने का इस्तेमाल मानसिक स्वास्थ्य एवं विकलांगता के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया जाएगा। माधुरी ने एक बयान में कहा, "मुझे यह जानकर गर्व हो रहा है कि मेरे पंसदीदा फिल्मकार यशजी (दिवंगत यश चोपड़ा) के साथ फिल्माए गए मेरे गाने का इस्तेमाल मानसिक स्वास्थ्य और विकलांगता के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया जा रहा है।"

इस गाने को 6 पैक बैंड 2.0 द्वारा प्रस्तुत किया गया है और समीर टंडन द्वारा बनाया गया है। वाई-फिल्म्स के आशीष पाटिल इसके निर्माता हैं। अपने गाने के इस गाने के नए संस्करण को माधुरी ने खुद बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। बता दें कि इस गाने में जाने माने सिंगर विशाल डडलानी ने भी इस बच्चों का साथ दिया है।

यह गाना माधुरी की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ का है, जिसमें माधुरी के अलावा शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। गौरतलब है कि माधुरी इन दिनों अपनी आगामी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: A new version of Madhuri Dixit's ‘Dil To Pagal Hai’ to create mental health awareness
Write a comment