1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 9 years of My Name is khan: करण जौहर ने शाहरुख खान और काजोल का शुक्रिया अदा करते हुए शेयर किया पोस्ट

9 years of My Name is khan: करण जौहर ने शाहरुख खान और काजोल का शुक्रिया अदा करते हुए शेयर किया पोस्ट Read In English

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म My Name is Khan को रिलीज हुए आज 9 साल हो गए हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:12 Feb 2019, 11:12 AM IST]
9 years of My Name is khan- India TV
Image Source : TWITTER/KARAN JOHAR 9 years of My Name is khan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)और काजोल(Kajol) की जोड़ी सभी को पसंद है। दोनों की केमिस्ट्री सभी का दिल जीत लेती है।दोनों सा में कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं। फिर चाहे 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' हो या 'डीडीएलजे' हो। इनके साथ ही दोनों की केमिस्ट्री करण जौहर की फिल्म My Name is khan में दिखी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए आज 9 साल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर करके बताया कि My Name is khan को 9 साल हो गए हैं। करण जौहर ने शाहरुख खान और काजोल का शुक्रिया अदा किया। करण जौहर ने लिखा- मैं बहुत ब्लैस्ड महसूस करता हूं कि मैं यह कहानी बता पाता हूं। इसे बनाने के लिए धन्यवाद शिबानी। शाहरुख खान को रिजवान का रोल बखूबी निभाने के लिए शुक्रिया। काजोल तुम्हारी आंखे, चुप्पी और सभी के लिए शुक्रिया। My Name is khan को बॉलीवुड में बहुत प्यार मिला है।

सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि वरुण धवन ने भी फिल्म के 9 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया। वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा My Name is Khan के एसिसटेंट डायरेक्टर थे।  वरुण धवन ने क्रू की फोटो शेयर करते हुए लिखा- #9YearsOfMNIK इस फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा। इसने मेरी लाइफ बदल दी। साथ ही यह सिर्फ एक फोटो नहीं है। मैं वहां हूं जहां अभिषेक वर्मन मुस्कुरा रहे हैं। थैंक यू करण जौहर।

My Name is khan फिल्म के बाद शाहरुख खान और काजोल साथ में फिल्म 'दिलवाले' में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल के साथ वरुण धवन और कृति सेनन भी थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जानिए कौन हैं सौंदर्या रजनीकांत के दूसरे पति विशागन, इस वजह से हुआ था पहले पति से तलाक!

शादी के बारे में पूछे जाने पर कुछ ऐसा था कटरीना कैफ का जवाब, देखें वीडियो 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum