1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 83 की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने कबीर खान की बेटी को दी सीख

83 की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने कबीर खान की बेटी को दी सीख

'83' के सेट पर दीपिका पादुकोण से कबीर खान की बेटी सायरा को से कई अच्छी चीजें सीखने को मिल रही हैं जो आगे चलकर उसके काम आएगीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 14:04 IST
Deepika padukone- India TV
Image Source : INSTAGRAM Deepika padukone

इन दिनों कबीर खान फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सभी मौजूद हैं। कबीर खान की पत्नी और अभिनेत्री मिनी माथुर का कहना है कि उनकी बेटी सायरा को '83' के सेट पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कई अच्छी चीजें सीखने को मिल रही हैं जो आगे चलकर सायरा के काम आएगीं। 

मिनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो-कोलाज पोस्ट किया है। इनमें से एक तस्वीर में दीपिका, सायरा को अपनी गोद में उठाए नजर आ रही हैं तो वही दूसरी तस्वीर में कबीर की बेटी बैले डांसिंग के कुछ स्टेप्स करती नजर आ रही हैं।फोटो शेयर करते हुए मिनी ने लिखा- "जाहिर तौर पर '83' की शूट पर सायरा को काफी मजा आ रहा है! और दीपिका पादुकोण ने उसे कुछ 'सीरियस गर्ल गोल्स' दिए हैं।"

यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

पिछले साल शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ काम कर चुके हैं।

'83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धैर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं।

रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment