1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सिंघम' की रिलीज को 7 साल पूरे, इस तरह रोहित शेट्टी एंड टीम मना रही है जश्न

'सिंघम' की रिलीज को 7 साल पूरे, इस तरह रोहित शेट्टी एंड टीम मना रही है जश्न

रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म 'सिंघम' ने रविवार को हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी रिलीज के सात साल पूरे कर लिए

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:22 Jul 2018, 4:42 PM IST]
सिंघम- India TV
सिंघम

मुंबई: रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म 'सिंघम' ने रविवार को हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी रिलीज के सात साल पूरे कर लिए। इसके निर्देशक रोहित शेट्टी ने अभिनेता अजय देवगन के चरित्र बाजीराव सिंघम को प्रतिष्ठित बनाने के लिए सभी का आभार जताया। शेट्टी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर 'सिंघम' का वीडियो जारी किया। 'सिंघम' 2011 में रिलीज हुई थी। उन्होंने कहा, "शूटिंग शुरू होने के पहले दिन से रिलीज होने के दिन तक सिंघम साढ़े चार महीने में बनी, इस फिल्म ने न सिर्फ बाक्स ऑफिस पर कमाई की, बल्कि दर्शकों का प्यार व सम्मान भी पाया।"

रोहित शेट्टी ने लिखा, "सिंघम के आज सात साल मनाते हुए मैं सिंघम को एक प्रतिष्ठित चरित्र बनाने के लिए सभी क्षेत्रों के प्रत्येक लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं।"

फिल्म एक ईमानदार व बहादुर पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की कहानी बयान करती है, जो अन्याय के खिलाफ लड़ता है। भाग्य उसे एक भ्रष्ट राजनेता जयकांत शिर्के के खिलाफ ले जाता है, जो उसकी नैतिकता और ईमान को चुनौती देता है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सात साल पूरे होने पर इसके लोगों को नया रूप दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'सिंघम' की रिलीज को 7 साल पूरे, इस तरह रोहित शेट्टी एंड टीम मना रही है जश्न 7 years of singham rohit shetty celebrating the day
Write a comment